Connect with us
महाराष्ट्र के मंत्री के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते हुए सुने गए, क्या मैंने आपको ऐश्वर्या राय के बारे में बताया? वह मंगलुरु में समुद्र तट के पास रहती थीं। वह रोजाना मछली का सेवन करती थीं। क्या आपने उनकी आँखें देखी हैं?

महाराष्ट्र

‘मछली खाने से ऐश्वर्या की तरह सुंदर हो जाती हैं आंखें, औरतें दिखती हैं चिकनी’, ये क्या बोल गए महाराष्ट्र के मंत्री?

खबर शेयर करें -

मुंबई: महाराष्ट्र में शिंदे-फडणवीस-पवार गठबंधन सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने कहा है कि प्रतिदिन मछली खाने से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय जैसी “सुंदर आंखें” हो सकती हैं। उनके बयान के बाद से बहस छिड़ गई है। उत्तर महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में राज्य के आदिवासी मंत्री विजयकुमार गावित द्वारा की गई टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गावित ने कहा, ‘‘जो लोग रोज मछली का सेवन करते हैं उनकी त्वचा चिकनी हो जाती है और उनकी आंखों में चमक आ जाती है। यदि कोई आपको देखेगा तो वह आपकी ओर आकर्षित हो जाएगा।’’

विजयकुमार गावित ने और क्या कहा?

वीडियो में गावित यह कहते हुए सुने गए, ‘‘क्या मैंने आपको ऐश्वर्या राय के बारे में बताया? वह मंगलुरु में समुद्र तट के पास रहती थीं। वह रोजाना मछली का सेवन करती थीं। क्या आपने उनकी आँखें देखी हैं? आपकी आंखें भी उनकी तरह हो जाएंगी।’’ उन्होंने कहा, मछली खाने से एक फायदा यह है क‍ि हमारी त्वचा में चमक आती है। इसमें तेल है, इसका आंखों पर अच्छा प्रभाव पड़ता है। गावित ने कहा कि मछली के तेल से शरीर की त्वचा अच्छी दिखती है। 68 वर्षीय विजयकुमार गावित ने धुले जिले के अंतुरली में आदिवासी मछुआरों को मछली पकड़ने की सामग्री बांटते हुए एक कार्यक्रम में दौरान ये बातें कहीं। गावित की बेटी हीना गावित भाजपा की लोकसभा सदस्य हैं, वह भी कार्यक्रम में मौजूद थीं।

नितेश राणे ने पूछा- क्या इस पर कोई रिसर्च है?
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की विधायक अमोल मिटकारी ने कहा कि मंत्री को इस तरह की “तुच्छ” टिप्पणियां करने के बजाय आदिवासियों के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा, ‘‘मैं रोज मछली खाता हूं। मेरी आंखें वैसी (ऐश्वर्या राय जैसी) हो जानी चाहिए थीं। मैं गावित साहब से पूछूंगा कि क्या इस पर कोई रिसर्च है।’’

महिला आयोग ने मांगा स्पष्टीकरण
वहीं, महाराष्ट्र महिला आयोग की प्रमुख रूपाली चाकणकर ने देर शाम गावित से अपनी टिप्पणियों के बारे में तीन दिनों में स्पष्टीकरण देने को कहा। उन्होंने पत्र में लिखा, ”आप अपना स्पष्टीकरण तीन दिन में राज्य महिला आयोग के समक्ष प्रस्तुत करें।”

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in महाराष्ट्र

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page