Connect with us

others

देहरादून : सहारनपुर के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, दंपती और तीन बच्‍चे घायल

खबर शेयर करें -

सहारनपुर से चकराता घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में पलट गई। दुर्घटना लागापोखरी के पास हुई। सड़क पर जमी बर्फ के कारण कार फिसलकर अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार सवार दंपती सहारनपुर निवासी अमित बहुगुणा पत्नी मुक्ता बहुगुणा और तीन बच्‍चे श्रुति, अनवी और वैभव के साथ चकराता घूमने आए थे। सभी को चोटें आई हैं। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका उपचार सीएमआइ देहरादून में चल रहा है। महिला के पति और बच्चों को हल्‍की चोटें आई हैं।

बर्फबारी के कारण खतरनाक हो रखी सड़क

बता दें कि पहाड़ों में बर्फबारी होने से सड़कें खतरनाक हो रखी हैं। रात में पाला पड़ने से सड़कों में फिसलन बढ़ जाती है। इस दौरान मैदानी क्षेत्रों से आ रहे पर्यटकों को वाहन चलाने में कठिनाई होती है। कई बार वे हादसे का शिकार भी हो जाते हैं।

2014 में कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह की पुलिस एस्‍कार्ट की गा‍ड़ी गिरी थी खाई में

बता दें कि वर्ष 2014 में भी तत्‍कालीन मंत्री प्रीतम सिंह का काफिला चकराता जा रहा था। इस दौरान चकराता से पहले कोरवा में उनके काफिले में चल रही पुलिस एस्‍कार्ट की गाड़ी बर्फ में फिसल कर खाई में गिर गई थी। जिसे सेना के जवानों की मदद रेस्‍क्‍यू किया गया था।

चकराता में नायब सूबेदार की मौत

छावनी क्षेत्र चकराता में तैनात एक नायब सूबेदार की अचानक मौत हो गई। थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार भाटी ने बताया नायब सूबेदार खाना खाकर सो रहे थे, जिन्हें ड्यूटी पर जाने को जगाने गए साथी ने अचेत अवस्था में देखा। इसकी सूचना अधिकारियों को दी। मिलिट्री अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम ने नायब सूबेदार के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्ट मार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाया है। थानाध्यक्ष ने कहा पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page