Connect with us

क्राइम

दिल्ली के डॉन नीरज बवाना के नाम से उत्तराखंड के बिजनेसमैन से मांगी लाखों की रंगदारी, पैसे नहीं देने पर गोली मारकर हत्या की धमकी

खबर शेयर करें -

दिल्ली के माफिया डॉन नीरज बवाना के नाम से सिडकुल के एक उद्यमी से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है। उद्यमी की शिकायत पर सिडकुल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीआईयू की मदद से सिडकुल पुलिस रंगदारी मांगने में इस्तेमाल हुए मोबाइल फोन की सीडीआर खंगालने में जुट गई है।

सोमवार देर शाम सिडकुल थाने पहुंचकर कनखल की गणेशपुरम कालोनी निवासी वीरेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि उनकी सिडकुल में रेलवे के पार्टस बनाने की फैक्ट्री है। फैक्ट्री का संचालन उनका पुत्र अमित सिंह करता है। आरोप हैकि 22 मार्च को उनका बेटा किसी कार्य से डैंसों चौक की तरफ जा रहा था, तब एक मोबाइल फोन नंबर से कॉल आई।

कॉल रिसीव करने पर बात कर रहे शख्स ने खुद को नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताया। कहा कि उसे पांच लाख की रकम अदा करनी होगी वरना गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी। धमकाया भी कि यदि नीरज बवाना के संबंध में जानकारी जुटानी हो तो वह यू टयूब देख सकता है। हालांकि कॉल कर रहे शख्स ने यह जानकारी दी कि उसे रकम कहां पहुंचानी है।

दिल्ली के माफिया डॉन के नाम से मिली धमकी से उद्यमी का पूरा परिवार दहशत में है। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि उद्यमी की शिकायत पर इस संबंध में अज्ञात मोबाइल फोन नंबर धारक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया गयाहै। बताया कि सीआईयू की मदद से मोबाइल फोन नंबर की डिटेल एकत्र की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page