Connect with us

उत्तर प्रदेश

तालाब पर कब्जे से गुस्साए भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह, सरकार से लेकर अफसरों को कुछ यूं दी नसीहत

खबर शेयर करें -

गोंडा. यूपी के कैसरगंज सीट से भारतीय जनता पार्टी सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के गोंडा जिला प्रशासन के खिलाफ तेवर सख्त हो गये. सांसद उस वक्त मुखर हो गए जब एक तालाब को अवैध रूप से पाटने की शिकायत लेकर गांव के लोग उनके घर पहुंचे और कहा कि लाठी, डंडे और असलहे के दम पर दबंग लोग तालाब को पाट रहे हैं. आनन फानन में सांसद घर से निकले और नवाबगंज थाने से कुछ ही दूर पर हो रही तालाब पटाई वाली जगह पर पहुंच गए. सांसद बृजभूषण ने वहीं से अधिकारियों से बातचीत की और जिला प्रशासन के साथ-साथ सरकार को भी घेरा. वहीं सांसद ने शिकायतकर्ता को पुलिस द्वारा थाने ले जाने पर नाराजगी जताई और जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को जमकर लताड़ा.

सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में भाजपा सांसद काफी देर तक जिला जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन खनिज विभाग से जुड़े अफसरों और जिम्मेदार लोगों को कटघरे में खड़ा करते रहे. बाद में बृजभूषण सिंह ने जिलाधिकारी और अन्य जिम्मेदार अफसरों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि अवैध पटाई तुरंत रोकी जाय और इस मामले का संज्ञान लिया जाए.

दरअसल, तरबगंज तहसील क्षेत्र के नवाबगंज थाने से कुछ दूर पुराने तालाब में अवैध रूप से पटाई और निर्माण की शिकायत सांसद को मिली थी. सांसद ने जहां अफसरों को केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों का हवाला दिया वहीं जिले के अफसरों और जिम्मेदार लोगों को नसीहत भी दी.

सांसद ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर जताई आपत्ति

सांसद ने फेसबुक लाइव कर पूरे मामले को सोशल मीडिया पर वायरल किया वहीं इस दौरान सरकार और अफसरों को घेरते दिखे. सांसद ने बताया की सुस्त और लापरवाह अफसरों के वे सख्त खिलाफ हैं और उनको सुधर जाने की जरूरत है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page