Connect with us

राष्ट्रीय

भाजपा कहती है हमारी पास ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है, दिल्ली जनता को बेटा केजरीवाल पर भरोसा

खबर शेयर करें -

दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को विधानसभा में संबोधन के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दीवार फिल्म का डायलॉग मारते हुए कहा कि भाजपा के पास ईडी है, इनकम टैक्स है, सीबीआई है, लेकिन दिल्ली की जनता कहती है कि उनके पास उनका बेटा केजरीवाल है।
भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में चर्चा है कि अगले विधानसभा चुनाव नहीं होंगे, बल्कि दिल्ली को पूरी तरह से केंद्र शासित प्रदेश में बदलने की योजना बनाई जा रही है. लेकिन ये लोग नहीं जानते की ये कितना बड़ा गुनाह करने जा रहे हैं. इस गुनाह के लिए इनकी आने वाली पुश्तें इन्हें गाली देंगी. उन्होंने आगे कहा केजरीवाल से नफरत करते करते ये लोग देश से नफरत करने लगे हैं।

दिल्ली एमसीडी के बारे में बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये लोग फंड का रोना रोते रहते हैं. हमने सारे फंड दिए, लेकिन अब एमसीडी केंद्र के अधीन आ गई है. अब उनसे फंड लिया जाए. अभी तक कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दी गई है।

दीवार फिल्म का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आई थी, दीवार. इसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं. मेरे पास धन है दौलत है, बंगला है गाड़ी है. जवाब में शशि कपूर कहते हैं कि मेरे पास मां है. आज बीजेपी वाले धमकी देते हैं कि हमारे पास ईडी है, इनकम टैक्स है सीबीआई है. बदले में दिल्ली की जनता कह ही है कि उनके पास उनका बेटा केजरीवाल है।
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि चर्चा है कि अगस्त के अंत तक ये मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे. क्या यह आदमी शक्ल से ये चोर नजर आता है. बीजेपी के 19 राज्य एक तरफ हैं और हमारा दिल्ली राज्य एक तरफ है. जिन विधायकों को गिरफ्तार किया गया है, उन मामलों में कोर्ट ने लताड़ लगाई है.

अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को लेकर कहा, ‘ये (भाजपा) जबरदस्ती करना चाह रहे हैं. सबसे कट्टर ईमानदार आदमी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया और भ्रष्टाचार साबित नहीं कर पा रहे हैं. दुनियाभर में दिल्ली अकेली जगह है, जहां अमीर हो या गरीब सबका इलाज फ्री है. अब धमकी दे रहे हैं कि अगस्त के अंत तक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लेंगे, क्या यह शक्ल से चोर नजर आता है, इसने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है।

केजरीवाल ने आगे कहा कि ईडी ने 10 घंटे तक आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को पूछताछ के लिए बुलाया है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जेल जाने के लिए तैयार हो जाएं, इनसे डरने की जरुरत नहीं है. मैं खुद 15 दिन जेल में रहा, कोई दिक्कत नहीं होती है.
केजरीवाल ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि 3 देशों की पुलिस में चोर को पकड़ने को लेकर प्रतिस्पर्धा हुई. पहले अमेरिका की पुलिस आई, फिर यूके की पुलिस आई, फिर BJP वाले आए और उन्होंने बोला हमही पुलिस हैं. उनसे कहा गया कि चोर को पकड़ो, फिर उन्होंने एक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को पकड़ रखा है और पीटकर बोल रहे हैं कि बोल तू चोर है।
सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि इन्होंने (भाजपा) सबको तोड़ दिया है. सिर्फ आम आदमी पार्टी है, जिनसे इनकी पैंट गीली होती है, सिर्फ हम हैं जिनसे इनके दोनों टॉप के नेता डरते हैं. केजरीवाल ने कहा कि मैं अभी गुजरात से आ रहा था तब एक आदमी मिला, उसने कहा कि आज के जमाने के तुम सभी भगत सिंह हो, मरने-कटने के लिए तैयार रहना।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page