Connect with us
Atique Ahmed Murder Case माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में शाहगंज थाना प्रभारी अश्वनी सिंह चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडेय दरोगा शिव प्रसाद मौर्या सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को निलंबित किया गया है।

उत्तर प्रदेश

अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, शाहगंज इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित

खबर शेयर करें -

प्रयागराज: (Atique Ahmed Murder Case) माफिया अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में शाहगंज थाना प्रभारी अश्वनी सिंह, चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडेय, दारोगा शिव प्रसाद मौर्या, सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को निलंबित किया गया है। एसआईटी ने कल एसओ समेत सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की, जिसके बाद रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी ने सख्त एक्शन लेते हुए सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को संस्पेंड कर दिया था। अतीक व उसके भाई अशरफ पर गोली दागने वाले हमलावरों को पुलिसकर्मी पहले पहचानने में चूके और फिर उनकी अंगुलिया अपने असलहे के ट्रिगर तक भी न पहुंच सकीं। जिस तरह बदमाशों ने कुछ ही देर में ताबड़तोड़ गालियां दागीं और उस दौरान सामने खड़े पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे। इसे लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

पुलिस पर उठ रहे सवाल

यह तो साफ है कि माफिया अतीक की सुरक्षा में तेज-तर्रार पुलिसकर्मियों को ही लगाया गया होगा। वे सभी अत्याधुनिक शस्त्रों से भी लैस रहे होंगे। इसके बावजूद मौके पर मौजूद कोई पुलिसकर्मी हमलावरों पर एक भी गोली नहीं दाग सका, जबकि बदमाशों की गोली लगने से एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया।

अतीक-अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने रिमांड पर लिया गया था। हत्या वाले दिन दोनों पुलिस के साथ निशानदेही के लिए गए थे। वापसी में उनका मेडिकल काल्विन अस्पताल में हुआ था। इसके बाद ही वहां से निकलने के बाद मीडिया कर्मियों के भेष में आए अरुण, सनी और मोहित ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था।

24 फरवरी को प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस हत्याकांड की जांच शुरू की तो उसमें माफिया अतीक अमहद का बेटा उमेश पाल पर गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहा आया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया, बाकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page