Connect with us

उत्तराखण्ड

बागेश्वर उपचुनाव: सपा प्रत्याशी तिलकुटी के प्रचार में उप्र, उत्तराखंड के नेता जमे, जीत हमारी: ललित मोहन भट्ट

खबर शेयर करें -

बागेश्वर। उत्तराखंड बागेश्वर में विधानसभा उपचुनाव सपा प्रत्याशी भगवती प्रसाद के चुनाव प्रचार राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार यूपी और उत्तराखंड के तमाम सपा के कार्यकर्ता बागेश्वर विधानसभा में प्रचार प्रसार करने के लिए बागेश्वर में डटे हैं। चंपावत सपा जिला अध्यक्ष ललित मोहन भट्ट ने कहा अब बीजेपी और कांग्रेस के बुरे आए दिन आने शुरू हो गए हैं। बागेश्वर में सपा प्रत्याशी अच्छे खासे बोट लाकर सपा का नाम रोशन करेंगे।

कहा कि बागेश्वर विधानसभा में त्रिकोनीय चुनाव होगा। बीजेपी कांग्रेस और सपा तीनों में टक्कर होगी। यूपी से आए आदरणीय एसके राय यूपी उत्तराखंड के स्टार प्रचारक अध्यक्ष और उत्तराखंड समाजवादी पार्टी के कोषाध्यक्ष, हल्द्वानी से आए एडवोकेट सुरेश परिहार जी, उत्तराखंड समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष बागेश्वर से प्रदेश सचिव दीवान मलाडा जी, बाजपुर से आए मुलायम यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरविंद यादव जी, यूपी से आए जिला पंचायत सदस्य पवन सरोज, यूपी से आए जिला पंचायत सदस्य रावत जी, उत्तराखंड के बागेश्वर जिला अध्यक्ष हरिराम शास्त्री जी तमाम उत्तराखंड और यूपी के कार्यकर्ता बागेश्वर उपचुनाव में प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

श्री भट्ट ने कहा कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी हर कार्यकर्ताओं को कहा है बागेश्वर में चुनाव में लगे रहो क्योंकि जनता बीजेपी से परेशान है और जनता का आशीर्वाद सपा प्रत्याशी भगवती प्रसाद तिलकुटी के साथ होगा। वही विधायक बागेश्वर बनेंगे।

चंपावत सपा जिला अध्यक्ष ललित मोहन भट्ट ने कहा जनता समझ चुकी है बीजेपी के कार्यकाल में महंगाई बेरोजगारी सब देख चुकी है। अब उपचुनाव में बीजेपी को जनता बेरोजगार और गरीब बागेश्वर में शपक सिखाएगा। कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी उत्तराखंड के जनता को बहुत अच्छा और प्यार करते हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page