Connect with us

others

आनंद महिंद्रा ने शेयर की मंगल ग्रह से खींची गई पृथ्वी की फोटो, कैप्शन ने जीता लोगों का दिल

खबर शेयर करें -

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के ट्वीट्स के बिना ट्विटर की दुनिया अधूरी है! जी हां, उनके ट्वीट्स बड़े ही दिलचस्प होते हैं। कभी लोगों को जुगाड़ के नाम पर गुदगुदाते हैं, तो कभी जीवन का सार समझा देते हैं। और हां, यह ट्वीट कई यूजर्स को प्रेरित भी करते हैं। 21 जुलाई को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर रीट्वीट की, जिसके साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा कि उसे पढ़कर लोग उनके फैन हो गए! सही में, चीजों को देखने और बयां का उनका नजरिया बेहद शानदार है।

मंगल से खींची गई है पृथ्वी की यह तस्वीर

यह फोटो पृथ्वी (Earth) की है जिसे मंगल ग्रह (Mars) से खींचा गया है। मतलब, अगर हम धरती को मंगल ग्रह से देखेंगे तो वह ऐसी दिखाई देगी। बता दें, असल तस्वीर Curiosity नाम के ट्विटर पेज से शेयर की गई थी, जिन्होंने बताया है कि यह फोटो मंगल ग्रह से खींची गई है, जो छोटा सा तारा (सफेद रंग का बिंदू) दिख रहा है ना… वह धरती है। इसी को रीट्वीट करते हुए महिंद्रा ने बड़ा ही शानदार कैप्शन लिखा जिसे पढ़कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा की बात से सहमत हैं यूजर्स!

यह तस्वीर आनंद महिंद्रा ने 21 जुलाई को ट्विटर पर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- अगर इस तस्वीर से हमें सिर्फ एक ही चीज सीखनी चाहिए… वह है ह्यूमैनिटी (विनम्रता)। उनके इस ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक पांच हजार से अधिक लाइक्स और छह सौ रीट्वीट्स मिल चुके हैं। साथ ही, यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से यूजर्स आनंद महिंद्रा की बात से सहमत हैं, तो कुछ ने कहा कि एक शख्स ने लिखा कि यह एलियन व्यू है। वैसे आप क्या इस तस्वीर के बारे में कहना चाहेंगे?

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page