Connect with us

उत्तराखण्ड

आप ने की भाजपा-कांग्रेस को घेरने की मुहिम तेज, घर-घर दे रहे दस्तक; मांगा मौका

खबर शेयर करें -

देहरादून। Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पहली बार जोर-शोर से मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी (आप) ने चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में अपनी रणनीति के तहत भाजपा और कांग्रेस को घेरने की मुहिम तेज कर दी है। उसका तर्क है कि प्रदेश में 10-10 साल तक राज कर चुके भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया। वह जनता से यह भी आग्रह कर रही है कि दोनों दलों को आजमाने के बाद इस बार आप को अवसर दे। इसके अलावा पार्टी ने घर-घर जनसंपर्क पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है।

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने स्टार प्रचारकों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया समेत अन्य नेताओं को मोर्चे पर लगाया हुआ है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल तो तीन दिन के प्रवास के बाद मंगलवार को ही दिल्ली लौटे। अब अगले तीन-चार दिनों के लिए उपमुख्यमंत्री सिसौदिया का यहां कार्यक्रम प्रस्तावित किया जा रहा है।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी जहां एक ओर भाजपा व कांग्रेस की नाकामियों को गिना रही है, वहीं राज्य के लिए घोषित पांच गारंटी को रख रही है। इंटरनेट मीडिया का भी आप पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में इस्तेमाल कर रही है।

अरविंद केजरीवाल ने भाजपा-कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

बीते कुछ दिनों से अरविंद केजरीवाल हरिद्वार के दौरे पर रहें। सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की बदहाली और पलायन के लिए भाजपा और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। दोनों दलों को भ्रष्टाचार का जनक बताते हुए कहा कि इनकी नीयत राज्य के विकास की नहीं है। प्रदेश में आप की सरकार बनने पर यहां भी दिल्ली की तर्ज पर स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क निर्माण के क्षेत्र में विकास करेंगे। साथ में भ्रष्टाचार खत्म कर राज्य में खुशहाली और समृद्धि लाई जाएगी।साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page