Connect with us

अजब-गजब

अजब चोरी: नजर उतारने वाले नींबू पर चोरों की नजर, व्यापारी के गोदाम में सेंध लगा नींबू पर हाथ साफ

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. चोरी की ये घटना आपको सोचने और शायद हंसने पर मजबूर कर देगी. एक सब्जी व्यापारी के गोदाम पर चोरों ने धावा बोल दिया. इस गोदाम से रुपया-पैसा नहीं बल्कि सब्जियों की चोरी की गई है. जी हां, सही पढ़ा आपने, इस गोदाम से नींबू के अलावा प्याज, लहसुन पर भी हाथ साफ किया गया. फिलहाल सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है, जो इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

गोदाम से चोरों ने चुराए 60 किलो नींबू

ये पूरा मामला थाना तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी का है. यहां के रहने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है, जहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेचते हैं.  व्यापारी का कहना है कि देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली.  इन दिनों नीबू की कीमतें आसमान छू रही हैं. खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 280 तक पहुंच गई है, जिसके चलते नींबू की डिमांड भी बढ़ गई है.

नींबू के अलावा प्याज-लहसुन की भी चोरी

चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर 60 किलो नींबू, 40 किलो प्याज और 38 किलो लहसुन चोरी कर लिया.  चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 12 हज़ार रुपये बताई जा रही है. सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है.  फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page