Connect with us

अजब-गजब

अनोखी प्रेम कहानी: काजल पति और प्रीति पत्नी बनकर हुए इक दूजे के, शादी रचाई और संसार बसाया कुछ अलग

खबर शेयर करें -

काजोल और प्रीति की है प्रेम कहानी बहुत अजब और गजब है। आमतौर पर भारतीय समाज को ऐसी मान्यताओं पर कभी विश्वास नहीं रहा जहां दो लड़कियां एक दूसरे से शादी कर लें। मगर यहां ऐसा ही हुआ और इन दो युवतियों ने आपस में न केवल शादी की बल्कि एक युति पति और दूसरा पत्नी बनाकर एक दूसरे के साथ रहने को राजी हुई। यह मामला खास चर्चाओं में बना हुआ है और यह अनोखी शादी भी।

यूपी के जिला बिजनौर और मुरादाबाद की दो लड़कियों को आपस में प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा की अब पुलिस और परिवार को भी उनके आगे झुकना पड़ा। दरअसल काजल और प्रीति ने दो महीने पहले काशीपुर के एक मंदिर भी में शादी कर ली थी। बिजनौर के स्योहारा के एक गांव निवासी प्रीति (20) और मुरादाबाद क्षेत्र की रहने वाली काजल (19) पिछले डेढ़ वर्ष से एक साथ रह रहीं थीं। ये दोनों युवतियां काशीपुर के एक मटर प्लांट में नौकरी करतीं थीं।दोस्ती से शुरु हुई मोहब्बत शादी की दहलीज को कब पार कर गई किसी के भी परिजनों का भनक तक नहीं लगी। दोनों पति पत्नी के रूप में एक दूसरे को तन मन से स्वीकार कर परिजनों के विरोध करने पर चले गए थे।

न्यायालय बिजनौर ने दोनों को उनके निर्णय पर ही छोड़ दिया। जो अपनी मर्जी से कहीं भी रह सकतीं हैं।इसके बाद काजल के परिजन दोनों को लेकर मुरादाबाद अपने घर चले गए। काजल पति के रूप में जबकि प्रीति पत्नी बनकर रहने लगी है। बीते शुक्रवार को फोन पर काजल ने बताया कि दोनों के बीच लगाव हुआ था। जिसके बाद उन्होंने मंदिर में शादी कर ली। अब दोनों घर पर ही हैं। पूरी जिंदगी दोनों संग रहकर ही जीवन बिताएंगे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page