Connect with us

अजब-गजब

अजब गज़ब: किन्नर से युवक ने की शादी, चौराहे पर बरपा हंगामा और क्या हुआ तमाशा

खबर शेयर करें -

जब दिल आ गया तो फिर किसकी बिसात जो किसी को कोई रोक सके। मगर यहां मामला कुछ पेचीदा है, इतना कि चौराहे पर हंगामा बरप गया। पीछे की यह थी कि मामला युवक और ज्योति के बीच के प्रेम प्रसंग का नहीं बल्कि एक युवक और एक किन्नर के बीच का था। सरेआम युवक ने अपने घर वालों से कहा कि उसने किन्नर से शादी कर लिया अब वह जो चाहे शो करें मगर वह किन्नर को नहीं छोड़ेगा। मामला हाथापाई तक पहुंचा तो चौराहे पर बवाल खड़ा हो गया और पुलिस को मौके पर आना पड़ा।

दरअसल शनिवार की रात भी शहर के सिंधी चौराहे पर एक अनोखा मामला सामने आया। एक युवक ने किन्नर से शादी की और उसके बाद घर से चला गया। उसे रोकने पहुंचे पिता और भाई से युवक की जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बाप-बेटों को अलग कर मामला शांत कराया। इसके बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता और भाई भी घर लौट गए। जानकारी के मुताबिक युवक और उसके पिता शहर के ही अलग-अलग विभाग में कर्मचारी हैं।

हल्द्वानी निवासी एक युवक ने किन्नर से शादी की और उसके साथ घर से निकल गया। किन्नर से शादी और घर से निकलने की बात सुनते ही युवक का पिता और दो भाई उसे रोकने के लिए पीछे दौड़े। सिंधी चौराहे पर होलिका चौराहे के पास उन्होंने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसे घर ले जाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच युवक ने यह कहते हुए कि ‘शादी की है इससे पत्नी है मेरी’ जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। युवक के पिता ने जब जबरन ले जाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद युवक के भाइयों ने जब रोका तो उनसे भी मारपीट की। इसी बीच स्थानीय लोगों ने शोर-शराबा सुनकर पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जब देखा तो पिता-पुत्र एक-दूसरे को पीट रहे थे। पास में खड़ा किन्नर भी गाली-गलौज कर रहा था। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। कुछ देर बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता व भाई घर लौट गए।कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था। किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page