Connect with us

राष्ट्रीय

वीडियो : ..…तो देश में 15 रुपये लीटर मिलेगा पेट्राेल?

खबर शेयर करें -

पेट्रोल के दाम कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले लंबे वक्त से दाम 100 रुपये के करीब बने हुए हैं। पेट्रोल-डीजल के रेट 100 रुपये के आंकड़े को कई बार पर चुका है। लेकिन, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्रतापगढ़ में कहा कि पेट्रोल अब 15 रुपये लीटर हो सकता है।

उन्होंने कहा कि मैं अगस्त में टोयोटा कंपनी की गाड़ियां लान्च कर रहा हूं। अब सभी गाड़ियां किसानों द्वारा तैयार किए गए इथेनॉल से चलेंगी। देश का किसान अब अन्नदाता ही नहीं ऊर्जादाता भी बनेगा।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 40 फीसदी बिली और 60 फीसदी इथेनॉल का एवरेज पकड़ा जाएगा तो पेट्रोल का भाव 15 रुपये लीटर हो जाएगा। इससे देश की जनता का भला होगा।

प्रदूषण में कमी आएगी साथ ही किसान अन्नदाता से ऊर्जादाता बनेगा। गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार का कमाल है कि आज हवाई जहाज का ईधन भी किसान बना रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी दूर करने का नारा दिया था, लेकिन इतने साल शासन करने के बाद भी ये गरीबी दूर नहीं कर पाए। हां, इतने समय में एक बात जरूर हुई है कि कांग्रेस ने अपने लोगों की गरीबी दूर कर दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in राष्ट्रीय

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page