Connect with us

उत्तराखण्ड

Video: दून की सड़कों पर दिखे अक्षय कुमार, कोई पहचान पाता ‘मिस्टर खिलाड़ी’ को इससे पहले ही हुए गायब

खबर शेयर करें -

देहरादून। Akshay Kumar in Dehradun मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अचानक ही दून की सड़कों पर निकल आए। इससे पहले कि कोई उन्हें पहचान पाता वे गायब हो गए। इस बीच किसी ने इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो डाल दिया। इसमें साफ देखा जा सकता है कि अक्षय गांधी पार्क के पास रोड क्रास कर रहे हैं….

बालीवुड स्टार अक्षय कुमार इनदिनों उत्तराखंड में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बीते रोज वे देहरादून एक कार्यक्रम के लिए देहरादून भी पहुंचे। इस बीच एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें अक्षय दून की राजपुर रोड में गांधी पार्क के करीब पार करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन जब तक उन्होंने पहचाना, तब तक अक्षय कुमार ओझल हो गए। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने लगा।

मसूरी में कर रहे हैं रत्सासन रीमेक की शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिन से मसूरी की हसीन वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह साउथ की फिल्म रत्सासन की रीमेक है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए यहां पहुंची थी। शूटिंग के दौरान अक्षय एंज्वायमेंट का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। मसूरी की वो कई बार तारीफ भी कर चुके हैं। इस बीच अक्षय कुमार गुरुवार को भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल करने पहुंचे। साथ ही आइटीबीपी के जवानों, उनके स्वजन व केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्रओं से भी मिले। जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने हिमवीरों के साथ वालीबाल मैच भी खेला।

अक्षय ने रिजर्व पुलिस लाइन में की फिल्म की शूटिंग

साउथ की फिल्म रत्सासन की रीमके के दो सीन गुरुवार को रिजर्व पुलिस लाइन में फिल्माए गए। एक सीन में बालीवुड स्टार अक्षय कुमार आटो से जाते दिखे तो दूसरे में वह आइपीएस की ट्रेनिंग करने के बाद पहले दिन आफिस ज्वाइन करते नजर आए। यहां दो घंटे शूटिंग चली। इस दौरान अक्षय से एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने भी मुलाकात की। इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने गांधी पार्क के बाहर भी शूटिंग की। अभिनेता अक्षय कुमार, निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के कुछ दृश्य मसूरी में भी फिल्माए गए हैं।

साभार न्यू मीडिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page