Connect with us
आरोपी की युवक के लिए दीवानगी इस हद तक बढ़ी कि उसने युवक को पाने के लिए खुद पर ही गोली चलवा ली। आगे जानिए पूरा मामला

हरिद्वार

उत्तराखंड: बेटे के दोस्त संग यौन संबंध बनाना चाहता था पिता, मना करने पर रची खौफनाक साजिश

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: हरिद्वार का लक्सर इलाका….यहां दो युवकों के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था। इस बीच एक दोस्त के पिता का दिल बेटे के दोस्त पर आ गया। वो बेटे के दोस्त पर फिजिकल रिलेशन का दबाव बनाने लगा। आरोपी की युवक के लिए दीवानगी इतनी बढ़ी कि उसने युवक को पाने के लिए खुद पर ही गोली चलवा ली। इसके बाद पुलिस बुलाई और कहने लगा कि बेटे के दोस्त ने उसे गोली मारी है।

हालांकि जब मामले की जांच हुई तो जो सच सामने आया, उसने हर किसी को हिलाकर रख दिया। घटना अलवलपुर गांव की है। यहां संजीव नाम के शख्स के हाथ में पांच दिन पहले किसी ने गोली मार दी थी। संजीव के बेटे अमित ने दो भाईयों प्रिंस और मोंटी तथा एक अज्ञात निवासी सौंपरी पर जान से मारने की नीयत से अपने पिता पर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

हालांकि जब मामले की जांच शुरू हुई तो कुछ ऐसी बातें सामने आईं, जिन्होंने घटना का रुख ही बदल दिया। पुलिस ने संजीव से कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि मोंटी उसके बेटे आवेश का दोस्त है। संजीव का दिल मोंटी पर आ गया था और वो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। इसके लिए संजीव ने मोंटी को पैसे के अलावा कई लालच दिए, लेकिन मोंटी नहीं माना।

जब संजीव मोंटी को हासिल नहीं कर सका तो उसने गुस्से और नफरत में मोंटी को सबक सिखाने की योजना बनाई। संजीव ने अपने एक साथी मनीर को तमंचा देकर अपने हाथ पर गोली चलवा ली और आरोप मोंटी पर लगा दिया। जांच में सच सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित संजीव और उसके साथी मनीर को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in हरिद्वार

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page