Connect with us

क्राइम

उत्तराखंड: नैनीताल होटल में महिला की हत्या, बद्रीनाथ धाम में साधू दूसरे साधू को मौत के घाट उतार पहुंचा थाने

खबर शेयर करें -

नैनीताल/चमोली: नैनीताल के एक होटल में महिला का शव मिला है। मौके से उसका पति फरार हो गया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं, बद्रीनाथ धाम में भी हत्या से सनसनी फ़ैल गई। यहां एक साधू ने दूसरे साधू को मार डाला।

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद निवासी मोहम्मद गुलजार अपनी पत्नी इरम खान के साथ घूमने के लिए नैनीताल आए थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने नेशनल होटल में कमरा बुक कराया। मंगलवार को मो. गुलजार ने होटल कर्मियों को बताया कि पत्नी की तबीयत खराब है। वह डॉक्टर को लेने जा रहा है।

लेकिन, कई घंटे बाद भी जब वह वापस नहीं आया तो होटल कर्मियों ने खिड़की से कमरे के भीतर झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, बद्रीनाथ धाम में दो दिन पहले दो साधुओं की किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान एक साधु ने दूसरे साधु को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी पुलिस को एक दिन बाद मिली।

मंगलवार दोपहर एक साधू थाने पहुंचा था। उसने बताया कि बीती सोमवार रात को उसने एक साधू की हत्या कर दी है। जिस पर पुलिस टीम भारत सेवा आश्रम की कुटिया में पहुंची। मामले की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बदरीनाथ धाम में वर्तमान में लगभग 120 साधू-संत मौजूद हैं। अधिकांश साधू बदरीनाथ धाम के आस्था पथ के किनारे भिक्षावृत्ति करते हैं, जबकि कुछ साधुओं की धाम में धर्मशालाएं व कुटिया हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page