Connect with us

देहरादून

उत्तराखंड: पहले डॉक्टर, फिर IAS, अब इस्तीफे की चर्चा, तबादले से नाराज़

खबर शेयर करें -

देहरादून: उत्तराखंड में अक्सर नौकरशाही के बेलगाम होने की खबरें सामने आती रहती हैं। कई मौके ऐसे भी आए जब आए नौकरशाहों ने जमकर मनमानी की और सरकारें देखती रह गई। 

इस बार भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आ रही है।मीडिया में चल रही चर्चाओं में कहा जा रहा है कि एक IAS अधिकारी ट्रांसफर से इस कदर परेशान हैं कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

जानकारी के अनुसार IAS (डॉक्टर) का कहना है कि उनको उस जिले में तैनाती नहीं चाहिए, जहां वर्तमान में यात्रा सीजन चल रहा है। कुल मिलाकर बात यह है कि डॉक्टर साहब को आराम की नौकरी बजानी है। सवाल यह है कि जब को आराम ही करना था, तो फिर IAS की नौकरी क्यों ज्वाइन की।

जनाब पहले डॉक्टरी में थे। डॉक्टरी छोड़ पब्लिक सर्विस में आए। अब कहा जा रहा है कि उनको आराम वाली पोस्टिंग चाहिए। हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं है। जानकारी यह भी है की AIS अधिकारी को मनाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्टों का यह भी कहना है कि IAS अधिकारी जो डॉक्टर हैं, उनका यूपी में अस्पताल बन रहा है। उनका अस्पताल लगभग बनकर तैयार हो चुका है। यही कारण है कि DM साहब मौका देखकर नौकरी छोड़ अस्पताल चलाने के लिए जाना चाहते हैं।

हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है। इन बातों का पता IAS अधिकारी के खुलकर सामने आने के बाद या फिर इस्तीफे के कारणों की जानकारी सामने के बाद ही पता चल पाएगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page