Connect with us

क्राइम

उत्तराखंड : नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था पिता, तीन माह गर्भ ठहरा तो सामने आई दरिंदगी

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के खटीमा में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जिस पिता की छांव में बेटी सबसे सुरक्षित महसूस करती है, वही बेटी के लिए दंरिदा बन गया। हवस की आग में अंधे पिता ने अपनी ही नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामला तब खुला जब किशोरी तीन माह के गर्भ से ठहर गई। मामले में पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

खटीमा के मझोला चौकी क्षेत्र में पिता की दंरिदगी का मामला सामने आया है। आरोपित पिता अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। किसी को बताने पर मारने की धमकी देता रहा। वहीं जब बेटी तीन माह के गर्भ से ठहर गई, तो मां को संदेह हुआ। उसने बेटी से इस बारे में बात की तो वह फूट-फूटकर रोने लगी। उसने पिता के दरिंदगी की बातें मां से बताईं तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पति के खिलाफ दी तहरीर

जिसके बाद मां चौकी पर पहुंची उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका पति ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। इसके लिए वह बेटी को डराता-धमकाता भी था। बेटी जब तीन माह की गर्भवती हो गई, तब उन्हें इस बात का पता चला। गांव में हुई इस घटना से लोग सकते में हैं। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपित पिता मझोला निवासी दुर्गा प्रसाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page