Connect with us

क्राइम

बलात्कार के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देने वाले दो कथित पत्रकार व एक फर्जी ग्राम प्रधान गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार पुलिस ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर चौथ वसूलने के तीन आरोपी दबोचा हैं। आरोपी युवकों में से दो खुद को पत्रकार बता रहे थे। एक फर्जी ग्राम प्रधान बना था। एसएसपी ने बताया कि पीड़ित युवक को बलात्कार के मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर पैसों की डिमांड की गई थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने इस मामले का खुलासा किया।

पुलिस के अनुसार पीरपुरा मंगलौर निवासी युवक द्वारा तीन अन्य युवकों पर बलात्कार जैसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर गाली-गलौज करने व जान से मारने की धमकी देते हुए पैसे की मांग करने सम्बन्धी शिकायत मिलने पर कोतवाली मंगलौर में आरोपी युवकों के खिलाफ धारा 419, 389, 504, 506, 386, 34 आईपीसी में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

तफ्तीश के दौरान प्रकाश में आया कि आरोपी युवकों में से विभिन्न मुकदमों में नामजद अभियुक्त इंतजार का भाई मुज्जफर स्वयं को ग्राम पंचायत पीरपूरा का प्रधान बताता है। अभियुक्त अपने वाहनों पर प्रधान लिखवाकर सभी के सामने बतौर ग्रामप्रधान पेश करता है। अभियुक्त मुकेश व अभियुक्त मुन्नवर बतौर संपादक व सह संपादक “पोर्टल खटीमा तक” चला रहे थे।

पुलिस टीमों द्वारा खबरिया तंत्र को सक्रिय कर मुखबिर की सूचना पर तीन अभियुक्तों को धर दबोचा। जिनको नियमानुसार न्यायालय में पेश किया जा रहा है। अभियुक्तों में मुकेश देव पुत्र लखन देव निवासी शिवालिक नगर रानीपुर, मनब्बर कुरेशी पुत्र हबीबुई रहमान निवासी कलियर व इंतजार पुत्र याकूब निवासी पीरपुरा मंगलौर शामिल हैं। इंतजार के खिलाफ पहले भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page