Connect with us

अल्मोड़ा

पत्नी ने कमरे का दरवाजा खोला तो निकली दूसरी महिला, डॉक्टर दंपती के बीच जमकर हुआ बवाल

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा : पति-पत्नी के रिश्तों के बीच प्रेमिका के आने से बवाल मच गया। ऐसा ही हुआ डॉक्टर दंपती के साथ। पत्नी ने अपने पति को दूसरे महिला के साथ देख लिया तो हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद मामला थाने पहुंच। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में तैनात डा. स्वाति चहल के पति डा. पवन कुमार लमगड़ा में कार्यरत हैं। 16 मार्च को पत्नी स्वाति अपनी माता और बच्चों के साथ लमगड़ा स्थित पति के आवास पर पहुंची। पति ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो पीछे से एक अन्य महिला कमरे से बाहर आई। महिला के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगा था। पूछने पर उसका पति डा. पवन आगबबूला हो गया।

डाक्टर दंपती के बीच हुआ विवाद, पति ने पत्नी को दी धमकी

आरोप है कि पवन ने स्वाति और उसकी माता को गालियां देनी शुरू कर दीं। डा. पवन ने कहा कि उसने उस महिला से विवाह कर लिया है। जिसे जो करना है, वह कर ले। उस महिला ने भी पीड़िता और उसकी माता से गालीगलौज की। महिला ने भी कहा कि वह पवन की पत्नी है। आरोप है कि महिला के साथ मिलकर पवन ने स्वाति और उसकी माता को जान से मारने की धमकी दी। कहा कि उसकी बहुत पहचान है, कभी भी दोनों को मरवा दूंगा।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता का कहना है कि वह अपनी माता के साथ जान बचाकर बमुश्किल वहां से वापस आ गई। इधर पीड़िता की तहरीर पर लमगड़ा पुलिस ने आरोपित डाक्टर और अज्ञात महिला के विरुद्ध धारा 504, 506 और 509 में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पत्नी की तहरीर के आधार पर पति और अज्ञात महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

– दिनेश नाथ महंत, थानाध्यक्ष लमगड़ा

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अल्मोड़ा

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page