Connect with us

उत्तर प्रदेश

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा चंदौली जिला, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, दरोगा को लगी गोली

खबर शेयर करें -

चंदौली. वाराणसी से सटे चंदौली (Chandauli) जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के गंगा पुल के पास बुधवार देर रात ट्रक सवार बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश गिरफ्तार किया गया. जबकि दूसरा भाग निकला. पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं एसआई अभिनव भी घायल हो गए. चोरी के ट्रक में चोरी की स्कार्पियो और एटीएम काटने का सामान और कई राज्यों का नंबर प्लेट बरामद हुआ. घायल बदमाश को इलाज के लिए चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. उसकी पहचान राजस्थान के अलवर निवासी अयूब खान (40 वर्ष) के रूप में हुई है.

पुलिस ने ट्रक को रुकने का इशारा किया तो उसमें बैठे दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया. जिसमें बलुआ थाना प्रभारी बाल- बाल बच गए. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई. बदमाश अयूब खान व उसका साथी खुद को पुलिस से घिरता देख ट्रक छोड़कर भागने लगा. इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया.

जबकि एक अन्य अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला. वहीं मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की एक गोली दारोगा अभिनव गुप्ता के बाए हाथ में लग गई. एसपी के मुताबिक बदमाश ने बताया कि वह एटीएम काटने वाले गिरोह का सदस्य है. उसका काम एटीएम को कटर से काटना है. पुलिस को चोरी का दस चक्का ट्रक, एक स्कार्पियो, कटर का सामान, गैस सिलिंडर, एक तमंचा, दो स्मार्ट फोन, एक डोंगल बरामद हुआ. इसके अलावा उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के कूटरचित नंबर प्लेट भी बरामद हुए थे. वहीं मुठभेड़ की सूचना के बाद एसपी और सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस अब पकड़े गए अपराधी अयूब की हिस्ट्रीशीट खंगाल रही है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page