Connect with us

क्राइम

शादीशुदा कपल के बीच हुआ झगड़ा, अचानक पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि पति पहुंचा अस्पताल

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली: दिल्ली में पति-पत्नी के बीच हिंसा की खबर है. राजधानी दिल्ली में शादी-शुदा कपल के बीच घरेलू विवाद को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि पति अस्पताल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया. दरअसल, दक्षिणी दिल्ली के पालम गांव इलाके में एक ड्राइवर को उसकी पत्नी ने आपसी झगड़े के दौरान कथित तौर पर चाकू मारकर घायल कर दिया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को हुई इस घटना में पति संजय को मामूली चोटें आई हैं और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित पति की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में जमानत पर उसे रिहा कर दिया गया. इसकी जानकारी डीसीपी (साउथवेस्ट) मनोज सी ने दी.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी ने बताया कि तीन साल पहले शादी के बंधन में बंधे इस कपल के बीच रात करीब 11.30 बजे झगड़ा हुआ और लड़ाई के दौरान ही पत्नी ने पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद घायल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली से ही खबर आई थी कि एक शख्स ने अपने पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी पत्नी शराब पीती थी. आरोपी शख्स ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी. पति को उसके कैरेक्टर पर भी संदेह था.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page