Connect with us

उत्तराखण्ड

टिहरी में दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों की मौत

खबर शेयर करें -

टिहरी : जिले के प्रतापनगर ब्लाक के पुजार गांव मोटर मार्ग पर रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यूटिलिटी वाहन गहरी खाई में गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों क्रिकेट खेलकर गांव लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में यूटिलिटी वाहन पर सवार हो गए थे।

वहीं, चालक वाहन के खाई में गिरने से पहले ही कूद कर भाग गया। रविवार शाम करीब सात बजे यह वाहन पुजार गांव के समीप कच्ची सड़क से गुजर रहा था, इसी दौरान अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

थानाध्यक्ष महिपाल सिंह रावत ने बताया कि दुर्घटना में यूटिलिटी वाहन में सवार पुजार गांव के तीनों बच्चों गौरव (11) पुत्र मनोज व्यास, शंकर (10) पुत्र धर्मानंद, अखिलेश (14) पुत्र प्रकाश लाल की मौत हो गई।

लिखवार गांव के ग्राम प्रधान चंद्र शेखर पैन्यूली ने कहा कि  प्रतापनगर क्षेत्र के पट्टी रौणद रमोली के पुजार गांव में पिकअप वाहन के दुर्घटना ग्रस्त होने से 3 बच्चों के दुर्घटना में अकस्मात मौत की दुखद खबर है,इस दुखद समाचार से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

मृतक बच्चे 11 से 14 वर्ष के थे,इस दुखद हादसे के बाद थाना लम्बगांव से पुलिस बल,चौंड नौघर अस्पताल से स्वास्थ्य विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची,जिनके साथ स्थानीय लोग भी मौजूद रहे ,पुजार गांव के प्रधान प्रतिनिधि पंकज उनियाल जी ने बताया कि तीनों मृतक बच्चे उन्हीं के गांव के है।

 ऐसी दुखद घटना हृदय को झकझोरने वाली है। अकस्मात मौत का शिकार हुए तीनों मासूमों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर ऐसे असहनीय दुःख को सहने की शक्ति उनके माता पिता, पारिवारिक सदस्यों व रिश्तेदारों को दे।

इस दुखद हादसे पर मेरी शोक संवेदनाएं मृतक बच्चों के परिजनों के साथ है,मासूमों का अचानक इस हादसे का शिकार होना बेहद ही दुखद है,दिवंगत मासूमों की आत्मा को मेरी विनम्र अश्रु पूर्ण श्रद्धांजलि ।

तीनों बच्चे क्रिकेट खेलकर शाम को घर लौट रहे थे। रास्ते में रेत लेकर ल्वार्खा से पुजार गांव जा रहे यूटिलिटी से उन्होंने लिफ्ट ली थी। गांव से कुछ दूर पहले ही वाहन बेकाबू होकर हादसे का शिकार हो गया। चालक ल्वार्खा गांव निवासी विजेंद्र लाल (50) ने छलांग लगाकर जान बचा ली, लेकिन बच्चे कूद नहीं पाए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page