Connect with us

क्राइम

कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 5 शातिर बदमाशों को STF ने किया गिरफ्तार, गैंग के लिए जुटाते थे वाहन और हथियार

खबर शेयर करें -

STF बहादुरगढ़ ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के लिए काम करने वाले पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये गैंग हथियारों का बंदोबस्त के साथ बिश्नोई गिरोह के बदमाशों के लिए लग्जरी गाड़ियों की चोरी करता था. गिरोह के बदमाश चोरी की गाड़ियों में नशे की सप्लाई किया करते थे. देश का मशहूर कार जैकर मनोज बक्करवाला और दक्षिण हरियाणा में गिरोह के नशे का कारोबार संभालने वाला चिराग बिश्नोई के करीबी साथी टीनू भिवानी का छोटा भाई है.

हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स STF बहादुरगढ़ की विशेष टीम ने कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 5 कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. इनमें मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार टीनू भिवानी का छोटा भाई एवं दक्षिण हरियाणा में बिश्नोई गिरोह के ड्रग का कारोबार संभालने वाले चिराग के अलावा देश का मशहूर कार चोर मनोज बक्करवाला भी शामिल हैं. उनके अलावा राजस्थान के बाड़मेर का रहने वाला कुख्यात बदमाश प्रकाश बाड़मेर, अमित निवासी पिंजौर एवं संजय सीट कवर वाला निवासी जीरकपुर शामिल हैं.

गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली की ओर से हरियाणा में घुसे थे
एसटीएफ के एसपी सुमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं जो गिरोह के लिये हथियारों के अलावा लग्जरी गाड़ियां और दिल्ली से लेकर हरियाणा और पंजाब तक नशे की सप्लाई करते हैं और गिरोह के लिये अवैध वसूली करते हैं. बदमाशों को एसटीएफ बहादुरगढ़ इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम ने एक सीक्रेट इन्फॉर्मेशन पर तेजी से काम करते हुए बहादुरगढ़ बाईपास क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. ये बदमाश चोरी की इनोवा और स्कॉर्पियो गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली की ओर से हरियाणा में घुसे थे.

ये लोग इस गिरोह के लिए काम कर रहे थे
एसपी सुमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाश लंबे समय से लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के गिरोह के लिये काम कर रहे थे. उपरोक्त सभी से गहराई से पूछताछ चल रही है ताकि इस गिरोह के बाकि बदमाशों को भी काबू किया जा सके. स्पेशल टास्क फोर्स के एसपी सुमित कुमार के मुताबिक मनोज बक्करवाला और बाकि अपराधी बिश्नोई गैंग के कुख्यात बदमाश टीनू भिवानी के जरिये लारेंस बिश्नोई और सम्पत नेहरा के सम्पर्क में आये थे. उसके बाद से ये लोग इस गिरोह के लिए काम कर रहे थे.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page