Connect with us

अल्मोड़ा

पत्नी और मां से मारपीट कर रहे युवक को समझाने गई वृद्धा की ही कर दी हत्या

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के लमगड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाले परिवार पर पत्थरों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात लमगड़ा ब्लॉक के ग्राम धूरासंग्रोली, चायखान निवासी प्रकाश राम पत्नी और माता से घर में मारपीट कर रहा था। परिवार के साथ मारपीट करने पर पड़ोसी बुजुर्ग माधवी देवी और उसका बेटा व बहू बीच-बचाव के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  हनीमून पर उत्तराखंड में आए पति ने की ऐसी हरकत, पत्नी को बुलानी पड़ी पुलिस

पड़ोसियों के दखल से प्रकाश भड़क गया। उसने पड़ोसी भुवन, उसकी पत्नी और माता माधवी देवी (74) से मारपीट की। इस दौरान प्रकाश राम ने माधवी देवी के सिर और मुंह पर दराती से हमला कर दिया। बुजुर्ग महिला लहुलूहान होकर वहीं गिर पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  'वाणी गुरु है वाणी विच वाणी अमृत सारे': गुरुद्वारा श्री दुख निवारण साहिब राजेन्द्रनगर में सजा दीवान

मौके पर ही माधवी देवी की मौत हो गई। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रकाश राम के खिलाफ धारा 302, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मौरनौल चौकी प्रभारी एसआई संजय जोशी ने बताया कि आरोपी को तलाश के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त दो दरातियां बरामद की गईं हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अल्मोड़ा

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page