Connect with us

उत्तर प्रदेश

स्कूटी सवार पति पत्नी और बच्चों को घसीटकर ले गयी तेज़ रफ्तार स्कॉर्पियो, रोंगटे खड़े कर दिए हादसे ने

खबर शेयर करें -

लखनऊ के विकास नगर मामा चौराहे के पास मंगलवार देर रात तेज रफ्तार बेकाबू स्कॉर्पियो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी समेत दंपति व उसके दोनों बेटे स्कॉर्पियो में फंसकर करीब सौ मीटर तक घिसटते रहे। आखिर में चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। हादसे में चारों की मौत हो गई। लहरपुर सीतापुर निवासी राम सिंह (35) अपनी पत्नी ज्ञाना देवी (32) और दोनों बेटों के साथ स्कूटी से रात करीब दो बजे मामा चौराहे के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान टेढ़ी पुलिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  10 Symptoms Of Nipah Virus: कोरोना का बाप निकला निपाह वायरस, 40 से 70% है मृत्यु दर, 10 लक्षण दिखते ही भागें अस्पताल

भागने की कोशिश की तो स्कूटी समेत पूरा परिवार उसमें फंसकर घिसटता रहा। आखिर में चालक फरार हो गया। विकासनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चारों को ट्रामा पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। नंबर के आधार पर पता चला कि किसी राजेंद्र कुमार पाल के नाम पर स्कॉर्पियो रजिस्टर है। संदिग्धता के आधार पर एक को हिरासत में लिया गया है। ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला शुरुआती जांच में सामने आ रहा है। साक्ष्य जुटने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page