Connect with us

अजब-गजब

सांप को ही लेकर पहुंच गया अस्पताल, बोला डाक्टर साहब इसने डसा है

खबर शेयर करें -

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच के जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एक बुजुर्ग पहुंचा और डॉक्टर के सामने एक डिब्बा रख दिया, जिसमें सांप था। सांप को देखकर डॉक्टर के होश उड़ गए। बुजुर्ग ने डॉक्टर से कहा कि साहब इसी सांप ने हमको डसा है। हमारा इलाज कर दो।

जिसके बाद जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने तत्काल मरीज को भर्ती कर उसका इलाज शुरू किया। उदवापुर गांव निवासी छोटेलाल (65) पुत्र ठाकुर प्रसाद अपने पालतू मवेशियों के लिए भूसा भर रहा था। तभी भूसे के अंदर छुपे बैठे जहरीले सांप ने काट लिया। सांप के काटते ही बुजुर्ग ने शोर मचाते हुए परिवार के लोगों को बुलाया। इसके बाद सांप को परिवार के लोगों की मदद से पकड़ लिया। सभी ने जहरीले सांप को एक डिब्बे में बंद कर लिया।

सांप को पकड़ने के बाद परिवार के लोग सांप के साथ पीड़ित बुजुर्ग को लेकर सीधे जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर को बताया कि डॉक्टर साहब इसी सांप ने काट लिया। फिर क्या था डॉक्टर ने पीड़ित को तत्काल भर्ती कर उसका इलाज शुरू किया, जहां पर इलाज के बाद वृद्ध की हालत में सुधार है।

सांप को लेकर जिला अस्पताल पहुंचने से डॉक्टरों को इलाज में आसानी हुई और अब वृद्ध की हालत में सुधार है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, बुजुर्ग के सांप लेकर आने से फायदा हुआ, क्योंकि सांप को देखकर पता चल जाता है कि यह कि प्रजाति का है और इलाज बेहतर तरीके से होता है। हालांकि, सांप को देखकर अस्पताल में मौजूद कई मरीज काफी डर गए थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in अजब-गजब

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page