Connect with us

धर्म-संस्कृति

भारी पड़ी सेल्फी, गंगनहर में दो दोस्त लापता

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। गंगनहर किनारे सेल्फी ले रहे चार दोस्तों में से दो गंगनहर में डूबकर लापता हो गए। दोनों को डूबते देख दो दोस्तों ने शोर मचाया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, हादसे के सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।
पुलिस के अनुसार, भरत (21) निवासी मोदीपुरम, मेरठ, संदीप (27) निवासी हवेली के पास, बागपत, अभिषेक जैन (21) निवासी चौहान एंक्लेव बागपत और राकेश (46) निवासी बड़ौत रोड, बागपत शुक्रवार की सुबह कार से मसूरी जा रहे थे। सुबह करीब चार बजे वह रुड़की पहुंचे। यहां उन्होंने सोलानी पार्क के पास
चारों दोस्त कार से नीचे उतरकर गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। इस बीच भरत और संदीप का अचानक पैर फिसल गया और वह गंगनहर में डूबने लगे। अभिषेक और राकेश ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों गंगनहर के तेज बहाव में बहकर लापता हो गए।
अपने दोस्तों को डूबते देख दोनों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, पुलिस ने हादसे की सूचना दोनों के परिजनों को दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page