Connect with us

धर्म-संस्कृति

22 अगस्त से इन दो राशियों की किस्मत पलटने वाली है, देखें क्या है बदलाव

खबर शेयर करें -

अगस्त 2022 (August 2022) का महीना दो राशियों के लिए विशेष होने जा रहा है. सिंह राशि और कन्या राशि वाले यदि किसी समस्या से परेशान चल रहे हैं तो निराश न होने अगस्त का महीना आपके लिए बहुत ही लकी होने जा रहा है. क्योंकि इन राशियों में अद्भूत संयोग बनने जा रहा है.

सिंह राशि वाले 17 अगस्त 2022 तक का करें इंतजार
सिंह राशि (Singh Rashi) वालों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. 17 अगस्त से आपको इन परेशानियों से निजात मिल सकती है. इस दिन आपकी राशि के स्वामी सूर्य (Sun) आपकी ही राशि में आ रहे हैं, ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार जब किसी राशि का स्वामी उसी राशि में आता है तो ये अत्यंत शुभ योग होता है इसके अच्छे फल प्राप्त होते हैं.


सूर्य राशि परिवर्तन 2022 (Sun Transit 2022)
पंचांग के अनुसार सिंह राशि (Leo) में सूर्य गोचर (Surya Gochar 2022) 17 अगस्त 2022 को प्रात: 07 बजकर 14 मिनट पर होगा. सूर्य का यह परिवर्तन (surya rashi parivartan 2022) सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा. जो अहम पदों पर हैं और विशेष जिम्मेदारी निभा रहें हैं उनके लिए सूर्य का यह परिवर्तन विशेष शुभ होने जा रहा है.

कन्या राशि में बुध का राशि परिवर्तन 2022 (Mercury Transit 2022)
अगस्त (August 2022) का महीना कन्या राशि (Kanya Rashi) वालों के लिए भी विशेष लाभकारी होने जा रहा है. ज्योतिषीय गणना के अनुसार 21 अगस्त 2022 की मध्य रात्रि 01 बजकर 55 मिनट पर बुध ग्रह का गोचर (Budh Gochar 2022) कन्या राशि (Virgo) में होने जा रहा है. बुध इस राशि के स्वामी हैं. ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को बिजनेस, वाणी, लेखन, कानून, त्वचा आदि का कारक माना गया है. बुध का अपने ही घर में आना इस राशि को धन लाभ कर सकता है. इस राशि पर लक्ष्मी जी की कृपा बरसने जा रही है

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page