Connect with us

उत्तर प्रदेश

लड़की से छेड़खानी करना प्रमोटी IPS अफसर को पड़ गया भारी

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश। लखनऊ स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर आए एक आईपीएस अफसर पर युवती ने छेड़खानी का आरोप लगा दिया। युवती के साथ मौजूद युवकों की आईपीएस से नोकझोक होने लगी।

दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए। हंगामा देख पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आईपीएस अफसर को देखकर हैरान रह गए। भीड़ को हटाया और बातचीत के जरिये मामला सुलझाया। युवती ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। कमिश्नरेट पुलिस दिनभर मामले को दबाए रही।

एक प्रमोटी आईपीएस अफसर रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। सोमवार को भी सुबह करीब छह बजे जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक, इसी दौरान दो युवकों के साथ एक युवती वहां पहुंची। युवती ने आईपीएस अफसर पर पीछा करने व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। युवती का कहना था कि वह आए दिन उसका पीछा करते हैं। हंगामा होने पर भीड़ जुट गई। चंद मिनट बाद पुलिसकर्मी भी पहुंच गए।

अफसर ने युवती से कहा कि शायद कोई गलतफहमी हो गई है। पुलिसकर्मियों ने भी युवती से बातचीत की। करीब आधे घंटे बाद मामला शांत हुआ। कमिश्नरेट पुलिस के अफसरों ने ऐसे किसी भी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है। सूत्रों के मुताबिक विभागीय मामला होने की वजह से दबाया गया। युवती को भी समझाया गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page