Connect with us

उत्तर प्रदेश

दूल्हा को देख बदल गया दुल्हन का मन, बोली नहीं करूंगी इससे शादी, पहले वाला बुलवाओ

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां पर शादी समारोह के दौरान जो हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। घुड़चढ़ी की रस्म के बाद दूल्हा जयमाल के स्टेज पर दुल्हन का इंतजार कर रहा था, तभी दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों ने उसे खूब समझाया लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद दुल्हन ने उस लड़के के साथ सात फेरे लिए जिसके साथ पहले शादी टूट चुकी थी।
मामला बरहन थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी फिरोजाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र के पचमान शहपुर गांव निवासी युवक से साथ तय हुई। किसी बात पर एक सप्ताह पहले यह रिश्ता टूट गया था। इससे घर वालों ने आनन-फानन में उसकी शादी ताजंगज थाना क्षेत्र निवासी युवक के साथ तय कर दी।
16 फरवरी को तय समय पर दूल्हा हंसी खुशी बरात लेकर पहुंचा। घर में खुशियों का माहौल था। बरात में घुड़चढ़ी की रस्म धूमधाम से की गई। इसके बाद जयमाल होना था। दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन, घुड़ चढ़ी के दौरान उसने दूल्हा देखा तो उसे पसंद नहीं आया।
इसके बाद दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। उसके इस फैसले से घर में जैसे मातम पसर गया। चारो ओर सन्नाटा छा गया। इसकी जानकारी वर पक्ष में पहुंची तो लोग सन्न रह गए। दुल्हन के मना कर देने पर दोनों पक्षों के हुए खर्चे का लेनदेन हो गया। बरात वापस होने के बाद घर में मातम जैसा माहौल था। दुल्हन के परिजन ने इसकी जानकारी पचमान शहपुर में दी, जहां पहले उसकी शादी टूट गई थी। इस बार युवक के परिजन शादी के लिए राजी हो गए।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page