Connect with us
अमृतसर से कटरा जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत की खबर है। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

जम्मू-कश्मीर

बड़ी खबर : यहां गहरी खाई में गिरी बस, अब तक 10 लोगों की मौत, कई घायल!

खबर शेयर करें -

जम्मू कश्मीर: अमृतसर से कटरा जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है और 55 घायल हैं। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा जम्मू से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर जम्मू श्रीनगर नेशनल हाइवे, जज्जर कोटली क्षेत्र में हुआ है। बस में वैष्णो देवी के यात्री भी मौजूद थे। हादसा सुबह के वक्त हुआ, जिसके बाद आस-पास के लोग और पुलिसकर्मियों ने मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। 

एसएसपी जम्मू, चंदन कोहली ने बताया कि जम्मू में हुई बस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है और करीब 55 लोग घायल हो गए हैं। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर मौजूद है। बस में निर्धारित सीमा से अधिक यात्री सवार थे। इस मामले की जांच की जाएगी।

कितने लोगों की मौत?

इस घटना पर जम्मू के डीसी का बयान भी सामने आया था। उन्होंने पहले 10 मौतों की पुष्टि की थी लेकिन बाद में उन्होंने मृत लोगों की संख्या पर नया अपडेट देते हुए कहा कि घटना में 7 लोगों की मौत हुई है, 4 गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें सरकारी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। 12 अन्य घायलों का स्थानीय पीएचसी में इलाज किया जा रहा है।

CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने क्या कहा?

रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया, ‘जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली, हमारी टीम ने फौरन यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे।’

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in जम्मू-कश्मीर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page