Connect with us

धर्म-संस्कृति

Shukra Gochar 2022: अगले 23 दिनों तक कई मुश्किलों का सामना करेंगी ये 4 राशियां, शुक्र के गोचर का पड़ेगा बुरा प्रभाव

खबर शेयर करें -

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष गणना के अनुसार, धन और विलास के प्रतीक माने जाने वाले शुक्र ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि में शुक्र 23 दिनों तक यानी 7 अगस्त 2022 तक रहेंगे। इसके बाद कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। शुक्र के मिथुन राशि में गोचर से कुछ राशियों को शुभ फल मिलेगा। वहीं कुछ राशियों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। जानिए किन राशि के जातकों को रहना होगा सावधान।

शुक्र के गोचर से इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

वृषभ राशि

शुक्र का गोचर वृषभ राशि के जातकों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। कार्यस्थल में किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी तरह की बहस करने से बचें क्योंकि इसका असर आपके जीवन के साथ-साथ करियर पर भी बुरा पड़ेगा। किसी भी बात को थोड़ा सोच समझ कर ही किसी के सामने पेश करें, तो बेहतर होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। इसलिए बिना वजह खर्च करने से बचें क्योंकि इसका असर आने वाले समय में कष्टकारी साबित हो सकता है। अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। परिवारिक मामलों में थोड़ा संभलकर चलें क्योंकि थोड़े से उतार चढ़ाव आ सकते हैं। इसलिए परिवार संबंधी किसी भी काम को धैर्य और शांति के साथ करें। करियर संबंधी किसी भी चीज का निर्णय लेने से पहले सोचे जरूर।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के जीवन में शुक्र का गोचर बुरा प्रभाव डाल सकता है। पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी वाद विवाद में पड़ने की कोशिश न करें। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के जीवन में शुक्र का राशि परिवर्तन थोड़ा उलट पलट कर सकता है। किसी भी जगह निवेश करने से पहले थोड़ा जांच पड़ताल जरूर कर लें। संपत्ति संबंधी चीजों को खरीदने से बचें। क्योंकि इसका असर जीवन पर नकारात्मक पड़ेगा। नौकरी करने वाले लोग ऑफिस में थोड़ा सा संभलकर रहें।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page