Connect with us
फिल्म पुरे भारत में कन्नड़ और, तमिल, तेलुगु और मलयालम और हिंदी के डब वर्जन में रिलीज होगी।

मनोरंजन

कन्नड़ फ़िल्म स्टार श्री मुरली के साथ  बघीरा में  दिखेंगे कानपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया,प्रशांत नील की ‘बघीरा’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे श्री मुरली

खबर शेयर करें -

कन्नड़ फ़िल्म बघीरा सबसे सफल प्रोडक्शन हाउसों में से एक होम्बले फिल्म्स की आने वाली फिल्म है। प्रोडक्शन हाउस ने एक बार फिर निर्देशक प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाया है।

image0.jpeg

फिल्म पुरे भारत में कन्नड़ और, तमिल, तेलुगु और मलयालम और हिंदी के डब वर्जन में रिलीज होगी।फ़िल्म में Prabhat Singh Bhadauriya नाम जेनु ( Genu) बताया जा रहा है। कम उमर में ही अपने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के शौक से ऊपर उठकर साऊथ की फिल्म बघीरा से अभिनय की एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।प्रभात सिंह भदौरिया Mushtaq Khan के साथ भी वेब सीरीज कर चुके है जिसका नाम सेलिब्रेशन हैं  इस वेब सीरीज को Mushtaq Khan के बर्थडे पर रिलीज़ किया जाएगा

image1.jpeg

फ़िल्म अगले महीने जून २०२३ से शूट होने जा रही साउथ की फ़िल्म बघीरा हम्बले फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इसके कलाकार Prabhat Singh Bhadauriya हैं जो कि मूल रूप से कानपुर (उत्तर प्रदेश) के निवासी हैं। 
प्रशांत ने केजीएफ फिल्म श्रृंखला का निर्देशन किया है जो होम्बले फिल्म द्वारा निर्मित है, उन्होंने बघीरा के लिए कहानी लिखी है जबकि इसका निर्देशन डॉ सूरी ने किया है। फिल्म में कन्नड़ स्टार श्री मुरली हैं और विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page