Connect with us

क्राइम

सनसनी: पत्नी और बेटियों का कत्ल कर खुद को भी मारी गोली, राजधानी के इस मोहल्ले में कोहराम…

खबर शेयर करें -

घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले के जाफरबाद इलाके की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पहली नजर में मौका-ए-वारदात देखने से अंदेशा हत्या और आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है। घर के मुखिया के गोली लगी मिलने से आशंका यह भी जताई जा रही है कि उसने पहले पत्नी और बेटियों को गोली मारी फिर खुद को भी। मारी जा चुकी महिला फरहीन की उम्र करीब 35 साल, दोनो बेटियों में से एक की उम्र 9 साल और दूसरी करीब 6-7 साल की है।
इन तमाम तथ्यों की पुष्टि जिला पुलिस उपायुक्त ने शुक्रवार को की। डीसीपी के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह के वक्त की है। जिस घर की चौथी मंजिल पर चारों लाश पड़ी मिलीं, उसी घर की अन्य फ्लोर्स (तल) पर परिवार के अन्य सदस्य भी रहते हैं। जिन्हें घटना घटने के बाद शक हुआ। जब उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वहां मौके पर चार-चार लाशें देखकर परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वॉड टीमों को ऐसा कोई निशान नहीं मिला, जिससे घर के अंदर किसी बाहरी शख्स के पहुंचने की कोई गुंजाईश नजर आती हो। जिला डीसीपी के मुताबिक घटनास्थल पर गोली चलने के सबूत मिले हैं। मौके से जब्त हथियार वही माना जा रहा है जो घटना में इस्तेमाल किया गया है।
रात ढाई बजे के बाद हुई चार लोगों की मौत
परिवार का मुखिया इसरार अहमद चार साल पहले ही सऊदी अरब से वापिस भारत लौटे थे। तब से वे जाफरबाद इलाके में स्थित इमामबाड़े वाली गली में ही रह रहे थे। उधर इसरार अहमद की ससुराल वालों ने पुलिस को बताया कि बीती रात ढाई बजे तक सब कुछ नार्मल सा ही था। उनकी बेटी (इसरार द्वारा कत्ल की जा चुकी बीवी) से बात हुई थी तो उसकी बातों से भी ऐसा कुछ महसूस या शक नहीं हुआ कि, दिन निकलने के बाद परिवार ही उजड़ने वाला है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page