Connect with us

उत्तराखण्ड

## देहरादून में सिनर्जी अस्पताल के एमडी से एक करोड़ 20 लाख रुपये की हुई धोखाधड़ी

खबर शेयर करें -

देहरादून: संपत्ति बेचने के नाम पर सिनर्जी अस्पताल के एमडी से एक करोड़ 20 लाख की धोखाधड़ी कर दी गई। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने छह आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिनर्जी अस्पताल के एमडी कमलकांत गर्ग की मुलाकात वर्ष 2016 में विजय पार्क निवासी अमित सेठ, उनकी पत्नी कविता सेठ और अमित सेठ की सास सुमन वासन से हुई थी। उन्होंने बताया कि उनकी निरंजनपुर में जमीन है।

इस जमीन का सौदा दोनों पक्षों में एक करोड़, 35 लाख रुपये में हुआ। कमलकांत ने वर्ष 2016 से 2021 तक एक करोड़ 20 लाख रुपये चेक के माध्यम से अदा किए। 10 जून 2021 को कमलकांत गर्ग के पास विक्रेता पक्ष आया और संपत्ति के संबंध में पहले से ही तैयार एक अनुबंध पत्र दिया।

जिसमें अमित सेठ, कविता सेठ व सुमन वासन के नाम से हस्ताक्षर थे। कमलकांत ने जब रजिस्ट्री को कहा तो वह टाल मटोल करने लगे। रजिस्ट्री न करने पर सुमन वासन को निबंधक कार्यालय से नोटिस भिजवाया गया। निबंधक कार्यालय में उपस्थित होकर वासन ने इस बात से इन्कार कर दिया कि अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर किए थे।

कमलकांत जब विक्रेता पक्ष से मिले तो उनकी ओर से गाली गलौज की गई व जान से मारने की धमकी दी गई। कहा गया कि जमीन का कुछ हिस्सा मोहम्मद तैय्यब, अनवर अली और मोहम्मद शोएब को बेच दिया है।

पटेलनगर कोतवाली की बाजार चौकी इंचार्ज सनोज कुमार ने बताया कि आरोपित अमित सेठ, कविता सेठ, सुमन वासन, मोहम्मद तैयब, अनवर अली और मोहम्मद शोएब के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मंगलौर : चोरी की बाइक के साथ एक को दबोचा

दो दिन पहले भगवानपुर-मंगलौर बाइपास से चोरी हुई बाइक के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। मंगलौर कोतवाली के मोहल्ला मालयान निवासी हकीमत अली की बाइक 14 जुलाई की शाम को चोरी हो गई थी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। शुक्रवार की देर रात को आरोपित चोरी की मोटरसाइकिल के साथ झबरेड़ा तिराहे के पास पुलिस की पकड़ में आया। पूछताछ करने पर आरोपित ने अपना नाम अश्विनी निवासी ग्राम लिब्बरहेड़ी बताया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि आरोपित का आपराधिक इतिहास भी पता किया जा रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page