Connect with us

उत्तराखण्ड

रुड़की: अलग-अलग सड़क हादसों में हरियाणा के दो लोगों की मौत, चार घायल; कार के उड़े परखच्‍चे

खबर शेयर करें -

रुड़की: दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर अलग-अलग जगह सड़क हादसों में हरियाणा के दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए । एक हादसे में कार डिवाइडर से टकराई जबकि दूसरे हादसे में कार आगे जा रहे वाहन से टकराई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए

पुलिस के मुताबिक हरियाणा के पानीपत जिला निवासी तीन लोग स्विफ्ट कार से शुक्रवार की देर रात हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही इनकी कार मंगलौर हरिद्वार हाईवे पर खटका गांव के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वीभत्स हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में संजय (32) निवासी समालखा, जिला पानीपत हरियाणा, विकास (35) निवासी खोजकीपुरा जिला पानीपत हरियाणा तथा दीपक निवासी पूटरा जिला पानीपत हरियाणा घायल हो गए। सभी घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दीपक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

नगला इमरती गांव के पास हुआ दूसरा हादसा

दूसरा हादसा शनिवार सुबह छह बजे नगला इमरती गांव के पास हुआ है। जिसमें हरियाणा के सोनीपत निवासी लोगों की कार आगे जा रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में विक्की (27), सुमित तथा योगेश (28) निवासी सोनीपत हरियाणा घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने योगेश 28 निवासी पानीपत को मृत घोषित कर दिया। क्रेन की मदद से वाहन को ट्रैफिक पुलिस लाइन भिजवाया गया है। हादसे की सूचना मृतक के परिवार के लोगों को दी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page