Connect with us

मनोरंजन

Ranbir Alia Wedding: शादी से पहले आलिया भट्ट के ‘केसरिया’ इश्क में डूबे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने दी नई शुरुआत की शुभकामनाएं

खबर शेयर करें -

Ranbir Alia Wedding आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी रचा सकते हैं। लेकिन दोनों की शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अब इंडस्ट्री से जुडे लोग उन्होंने इस नई और पवित्र जर्नी को शुरू करने की शुभकामनाएं दे रहे हैं, जिससे मालूम होता है कि आलिया रणबीर जल्द ही एक दुजे के होने वाले हैं।

आलिया के साथ रोमांस करते दिखें रणबीर कपूर

इसी बीच रणबीर कपूर के अच्छे दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सॉन्ग केसरी का टीजर वीडियो साझा कर आलिया और रणबीर की इस पवित्र यात्रा की शुभकामनाएं दी हैं। इस टीजर वीडियो में देखा जा सकता है कि, रणबीर आलिया के साथ बनारस की गलियों में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं और शहर कोतवाल काशी विश्वनाथ के दर्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

अयान मुखर्जी ने दी शुभकामनाएं

सॉन्ग की टीजर वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर निर्देशन ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, आलिया-रणबीर को शुभकामनाएं, जो जल्द ही इस पवित्र यात्रा को शुरू करने जा रहे हैं। रणबीर और आलिया…इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यार लोगों में शामिल हैं। इन दोनों ने मेरे जीवन में बहुत सारी खुशियों को जोडा है और हमारी फिल्म में पूरी तरह से निस्वार्थ रूप मेहनत की है।

अयान मुखर्जी ने आगे लिखा, हमको सब हमारी फिल्म से उनके मिलन का एक अंश साझा करना था। इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए हम अपने गाने केसरिया को एक गिफ्ट के रूप में पेश कर रहे हैं। मेरी कामना है कि जीवन के एक अद्भुत और नए अध्याय में एंट्री करने के साथ-साथ हमेशा के लिए सबसे अच्छी एनर्जी और आशीर्वाद।

इस सॉन्ग टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस कमेंट कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने भी टीजर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर सुपर पावर शिवा का किरदार निभा रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस फीमेल लीड ईशा का रोल निभा रही हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page