Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस ने रिजॉर्ट में छापा मारकर 14 लड़कियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, भारी मात्रा में मिलीं ये वस्तुएं

खबर शेयर करें -

देहरादून। सहसपुर थाना पुलिस ने देर रात होरावाला संजीवनी रिजॉर्ट में छापा मारा। जहां से पुलिस ने 14 लड़कियों को पकड़ा। इन में पांच लोगों को अनैतिक देह व्यापार मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान रिजॉर्ट में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक देर रात एक रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का धंधा किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना हो गई। यहां पहुंचते ही पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया। सहसपुर थाना अध्यक्ष ग्रीस नेगी ने बताया कि छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के 6 जिलों में भारी बारिश ओलावृष्टि और बिजली गिरने की चेतावनी, 2 जून तक कोई राहत नहीं

मानव-तस्करी के विरुद्ध अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करने वाले एक्टीविस्ट ज्ञानेन्द्र कुमार को स्थानीय नागरिक लंबे समय से इस रिजॉर्ट पर होने वाली संदिग्ध परिस्थितियों और संदिग्ध लोगों के आवागमन की सूचना दे रहे थे। इस रिजॉर्ट पर रेव पार्टियों की भी खबरें मिल रही थीं, जिनमें प्रदेश से बाहर के युवक युवतियों द्वारा भारी मात्रा में नशे के प्रयोग एवम् देहव्यापार की भी सूचनायें थीं। ज्ञानेन्द्र कुमार ने जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर से भेंटकर स्थिति से अवगत कराया। जिसके उपरांत कुंवर ने एसपी सिटी सरिता डोभाल एवम् सीओ डालनवाला अभिनव चौधरी के नेतृत्व में ज्ञानेंद्र कुमार को लेकर एक विशिष्ट पुलिस दल का गठन किया, जिसे इस रेव पार्टी पर गोपनीय तरीके से कार्यवाही को निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एक जून तक बिगड़ा रहेगा उत्तराखंड में मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट

इस दल में एंटी ह्यूमैन ट्रैफिकिंग यूनिट, थाना पटेलनगर, कैंट, बसंत विहार आदि थानों के पुलिस बल को शामिल किया गया। रिजॉर्ट में छापेमारी के बाद वहां से भारी मात्रा में चरस, दूसरे राज्यों की शराब की बोतलें, संदिग्ध अवस्था में तमाम युवतियां बरामद हुईं। तमाम सावधानियों के बावजूद रिजॉर्ट संचालक और संदिग्ध वस्तुओं के साथ कुछ लोग फरार होने में सफल हो गये। रात्रि डेढ़ बजे सभी लोगों को अग्रिम पूछताछ के लिये, थाना सहसपुर लाया गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

You cannot copy content of this page