Connect with us

others

एक चेहरे पे कई चेहरे लगा लेते हैँ लोग: मोदी, विपक्ष की बैठक के बीच पीएम की हुंकार, बेहद आक्रामक अंदाज में बोला हमला

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि 24 के लिए 26 भ्रष्टाचारी एक हो गए हैँ। कहा कि बंगलुरु में कट्टर घोटालेबाज एक होकर 20 हजार करोड़ का घोटाला कर कट्टर भ्रष्टाचार सम्मलेन कर रहे हैँ। उधर बेंगलुरु में एनडीए सरकार और गठबंधन के खिलाफ विपक्ष की रणनीति तय करने के लिए 26 विपक्षी दलों की बैठक भी मंगलवार को शुरू हो गई है।

पीएम ने कहा कि सजा पाने वाले लोगों का इस सम्मेलन में विशेष ध्यान रखा जा रहा है। कहा कि इनका मंत्र है न खाता न बही जो परिवार कहे वही सही। देश का विकास रोकना ही इनका कॉमेंट एजेंडा है पश्चिम बंगाल में हिंसा पर इनकी बोलती बंद है। एजेंसी आंख कार्रवाई करें तो यह कहते हैं कि साजिश है इसलिए जनता ऐसे लोगों से सतर्क रहें। इनकी दुकान पर जातिवाद भ्रष्टाचार की गारंटी है। यह अपनी दुकान पर जातिवाद का जहर भेजते हैं और आज यह बेंगलुरु में इकट्ठा हैं।

यह लोग पता नहीं कितने चेहरे लगा कर बैठे हैं और असीमित भ्रष्टाचार करते हैं। जेल जाने वालों का इनके यहां विशेष सम्मान है। सजा पाने वालों की इनकी यहां विशेष आवभगत है।

कहां के देश का विकास रुकना ही इनका कॉमन एजेंडा है। पोर्ट ब्लेयर हवाई अड्डे के टर्मिनल के उद्घाटन अवसर पर मोदी ने विपक्ष के खिलाफ जमकर हमला बोला। उधर विपक्ष की बैठक में शरद पवार, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव समेत 26 दलों के नेता पहुँच चुके हैँ।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page