Connect with us
पति ने ढाई साल की बच्ची के सामने ही पत्नी की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी। मृतका के पिता रतन सिंह चौहान निवासी मसराड़ ने राजस्व पुलिस को हत्यारोपी गजेंद्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उत्तराखण्ड

पत्‍नी से कहासुनी पर आग-बबूला हुआ पति, ढाई साल की बच्ची के सामने गला रेत कर उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें -

देहरादून जिले की कालसी तहसील अंतर्गत फटेऊ गांव में पति ने ढाई साल की बच्ची के सामने ही पत्नी की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी। सूचना मिलते ही तहसील प्रशासन व राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चार साल पहले दूसरी शादी की थी

फटेऊ गांव निवासी गजेन्द्र सिंह चौहान की चार साल पहले दूसरी शादी की थी। गजेन्द्र अपनी पत्नी गुड्डी देवी व ढाई साल की बच्ची के साथ गांव में रह रहा था। गुरुवार को दोपहर के समय सब आराम कर रहे थे। किसी कारण पति पत्नी के कहासुनी हो गयी। जिस पर गुस्से में गजेन्द्र सिंह घर से बाहर चला गया।

गुड्डी देवी अपनी बेटी के साथ सो गई। थोड़ी देर बाद गजेन्द्र सिंह धारदार हथियार लेकर घर में घुसा और अपनी पत्नी की गर्दन पर वार करने लगा और गांव के समीप जंगल की ओर भाग गया। बच्ची के घर के अंदर रोने की आवाज सुनकर गजेंद्र के छोटे भाई उद्धयवीर सिंह की पत्नी अंदर गई तो गुड्डी देवी की गर्दन से खून बहते देख घबरा गई।

खून से लथपथ बैड पर पड़ी हुई थी गुड्डी देवी

महिला के चिल्लाने पर उसका पति उद्धयवीर सिंह भी पहुंचा। दोनों ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। गुरुवार अपरान्ह तीन बजे के करीब सूचना मिलने पर तहसील प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। गुड्डी देवी कमरे के अंदर खून से लथपथ बैड पर पड़ी हुई थी। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

महिला 14 व 15 अप्रैल को अपने मायके मसराड़ में बिस्सू पर्व मनाकर फटेऊ अपनी ससुराल लौटी थी। गजेंद्र सिंह चौहान खेती किसानी करता है। मौके पर पहुंची तहसीलदार कालसी सुशीला कोठियाल, राजस्व निरीक्षक राजेंद्र लाल, राजस्व उपनिरीक्षक मोतीलाल जिन्नाटा भोपाल दास, प्यारे लाल शर्मा, जगत राम शर्मा, साधू सिंह चौहान, मीनाक्षी, शिवानी आदि ने ग्रामीणों के सहयोग से पति को गांव के समीप जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्रीय पटवारी मोतीलाल जिनाटा ने बताया कि पंचायतनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहसीलदार ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। मृतका के पिता रतन सिंह चौहान निवासी मसराड़ ने राजस्व पुलिस को हत्यारोपी गजेंद्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

ढाई साल की बच्ची के सामने की तड़प कर मां ने तोड़ा दम

फटेऊ में ढाई साल की बच्ची शिवानी के सामने ही उसकी मां ने तड़प कर दम तोड़ा। मां को नन्हें हाथों से झकझोर कर बच्ची रोते हुए बाहर को आई तो हत्योरोपी के छोटे भाई का परिवार दौड़ा। बच्ची को गोद में उठाकर बाहर की ओर ले गए। जिसने भी यह दृश्‍य देखा, उसकी आंखें भर आईं।

सभी के जहन में एक ही सवाल कौंध रहा था कि आखिर किस बात पर गजेंद्र ने ऐसा कदम उठाया। बता दें कि पत्नी की हत्या की क्षेत्र में यह तीसरी घटना है, इससे पहले ददोली व डामटा में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page