Connect with us
पीड़ित पक्ष का कहना है कि डील होने के बाद उन्होंने आरोपी महिला को 94.76 लाख का भुगतान किया था। लेकिन पूरी पेमेंट मिलने के बाद भी आरोपी महिला ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराई।

क्राइम

देहरादून की शातिर महिला: तीन बार बेची एक ही जमीन, तीसरी बार में ठगे 76.86 लाख

खबर शेयर करें -

देहरादून: देहरादून में जमीन-मकान की खरीद-फरोख्त के वक्त सावधान रहें। यहां जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजपुर क्षेत्र का है। जहां एक महिला पर एक ही जमीन को तीन बार बेचने का आरोप लगा है। तीसरी बार महिला ने जमीन की डील कर एक परिवार से 74.86 लाख रुपये हड़प लिए।

अब पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में राजपुर थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में चित्रा गुप्ता पत्नी अशोक गुप्ता निवासी क्वीन कोर्ट पंचम तल ने डीजीपी कार्यालय में तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया कि जाखन निवासी रितु चौधरी नाम की महिला ने उनके साथ जाखन स्थित अपनी जमीन बेचने की डील की थी। 28 जून 2021 को एग्रीमेंट भी हो गया। जिसमें 11 महीने के भीतर बैमाने की तिथि तय की गई।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि डील होने के बाद उन्होंने आरोपी महिला को 94.76 लाख का भुगतान किया था। लेकिन पूरी पेमेंट मिलने के बाद भी आरोपी महिला ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराई। पीड़ित पक्ष ने अपने स्तर पर जांच शुरू की तो पता लगा कि उक्त महिला इस जमीन को 18 दिसंबर 2015 और 28 नवंबर 2017 में भी दो अलग-अलग लोगों को बेच चुकी है। ये पता चलते ही पीड़ित पक्ष को गहरा सदमा लग गया।

उन्होंने आरोपी महिला से अपनी रकम वापस मांगी, तब महिला ने 20 लाख रुपये वापस कर दिए, लेकिन बाकी रकम लौटाने के नाम पर उन्हें धमकाने लगी। अब पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page