Connect with us

उत्तराखण्ड

घर चलाती हैं महिलाएं, आप रखेगी ध्यान; जानिए अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की महिलाओं के लिए वीडियो संदेश में और क्‍या कहा

खबर शेयर करें -

देहरादून : Uttarakhand Election 2022 आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की महिलाओं के लिए वीडियो संदेश भेजा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि महंगाई बहुत बढ़ गई है, इससे ज्यादा तकलीफ महिलाओं को होती है। महिलाएं ही घर चलाती हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार इस बात का ध्यान रखेगी।

केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा, उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर 18 साल से ऊपर की महिलाओं को प्रतिमाह एक हजार रुपये दिए जाएंगे। ताकि आपको छोटे-छोटे खर्च के लिए किसी का मुंह नहीं देखना पड़े। सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। निजी स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल बनाएंगे। जहां बच्चे निश्शुल्क पढ़ सकेंगे। इसके अलावा अच्छा और मुफ्त इलाज उपलब्ध कराया जाएगा। यह सब मिलाकर पांच साल में हर परिवार को दस लाख रुपये का फायदा होगा।

कहा कि इस बार नई पार्टी पर विश्वास करके देखिए। हमने दिल्ली में इतना अच्छा काम किया है, एक मौका आप उत्तराखंड में देकर देखिए। हम उत्तराखंड में पहली बार ईमानदार सरकार बनाएंगे। पांच साल में हम इतना काम करेंगे कि आप बाकि पार्टियों को भूल जाएंगे। उन्होंने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि 14 फरवरी को झाडू़ का बटन दबाकर आप की सरकार बनाइए।

आम आदमी पार्टी आज जारी करेगी घोषणा पत्र

आम आदमी पार्टी शुक्रवार को अपना घोषणा पत्र जारी करने जा रही है। आप के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय देहरादून से तो आप के वरिष्ठ नेता सेनि. कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री से घोषणा पत्र जारी करेंगे।

आप सह मीडिया प्रभारी उमा सिसोदिया ने बताया कि जनता बेसब्री से आप के घोषणा पत्र से इंतजार कर रही है। कहा कि आप के घोषणा पत्र में उत्तराखंड नवनिर्माण का विजन दिखेगा। घोषणापत्र के जरिये पार्टी उत्तराखंडियत, जल, जंगल समेत कई मुद्दों को लेकर अपना विजन जनता के सामने रखेगी।

कोरियोग्राफर हारुन आप में शामिल

डीआइडी-5 के फाइनलिस्ट हारुन राव ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। शुक्रवार को उन्होंने धर्मपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी योगेंद्र चौहान के नेतृत्व में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। हारुन धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के साथ प्रदेश भर में आप प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।साभार न्यू मीडिया

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page