Connect with us

क्राइम

केजरीवाल के स्वर्गीय दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत, डिप्टी डायरेक्टर सस्पेंड, घिनौने कृत्य में पत्नी भी रही शामिल

खबर शेयर करें -

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मृत दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक कथित तौर पर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। साथ ही मुख्य सचिव से आज शाम 5 बजे तक रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह मामला वर्ष 2020-21 का है। मामले में बुराड़ी पुलिस ने 13 अगस्त को आईपीसी की कई धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई थी।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि पिता की मृत्यु के वह अक्टूबर 2020 से बुराड़ी में अपने पिता के दोस्त के साथ रहती थी। वह फरवरी 2021 तक उसके साथ रही। पीड़िता के अनुसार, उसके पिता के दोस्त ने 2020-21 के बीच कई महीनों तक उसका यौन उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न और बार-बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि लड़की को घबराहट होने लगी और एक सप्ताह पहले उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

व्यापक मनोवैज्ञानिक परामर्श के बाद उसने डॉक्टरों, परामर्शदाताओं और पुलिस अधिकारियों के सामने खुलकर बात की और खुलासा किया कि आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। पुलिस ने कहा कि नाबालिग ने खुलासा किया कि वह गर्भवती हो गई थी और आरोपी की पत्नी ने उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया था। नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई है। साथ ही मामले की जाँच चल रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page