Connect with us

क्राइम

भाजपा पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले कन्हैया का दिन-दहाड़े कत्ल

खबर शेयर करें -

उदयपुर। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में दस दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्‍स कन्हैयालाल की मंगलवार को दिनदहाड़े नृशंस हत्या कर दी गई। पिछले कई दिनों से शख्‍स को धमकियां मिल रही थीं। उक्‍त शख्‍स दर्जी का काम करता था। शख्‍स की ओर से नामजद शिकायत दर्ज कराने के बाद उसको पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा मुहैया कराई थी लेकिन मंगलवार को बिना सुरक्षा के वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो बदमाशों ने उसकी बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी।

आरोपियों ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वे रक्त से सने हथियार दिखाकर प्रधानमंत्री मोदी को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद तनाव का माहौल है जिससे उदयपुर के बाजार बंद हो गए हैं। घटनास्थल और संवेदनशील क्षेत्रों में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया समेत विभिन्न नेताओं ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है।

उदयपुर हत्याकांड पर राजस्थान में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हमने इस घटना पर मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से बात की है। हमारी मांग है कि इस वारदात में शामिल लोगों को तत्‍काल गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए। यह घटना एक व्यक्ति के कारण संभव नहीं है। इसमें किसी संगठन का भी हाथ हो सकता है। यह भयावह और प्रशासन की बड़ी विफलता है।

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा- उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page