Connect with us
Case like Jyoti Maurya in Uttarakhand शख्स का आरोप है कि उसने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर प्रोफेसर बनाया, लेकिन पत्नी ने अच्छी नौकरी मिलते ही उससे किनारा कर लिया।

हल्द्वानी

उत्तराखंड में ज्योति मौर्य पार्ट टू: पत्नी के खिलाफ धरने पर बैठा पति, पत्नी ने भी लगाए आरोप

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: सफाईकर्मी पति आलोक मौर्य से कानूनी विवाद के बाद पीसीएस अफसर पत्नी ज्योति मौर्य तमाम तरीके के कटाक्ष और सोशल मीडिया पर हमला झेल रहीं हैं। देशभर में ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं और उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं है। यहां हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में एक शख्स धरने पर बैठा है।

इस शख्स का आरोप है कि उसने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर प्रोफेसर बनाया, लेकिन पत्नी ने अच्छी पोस्ट मिलते ही उससे किनारा कर लिया। मीडिया में ये खबर आग की तरह फैली और अब इस मामले में प्रोफेसर पत्नी ने भी हल्द्वानी कोतवाली में पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। प्रोफेसर पत्नी ने कहा कि पति ने उनका मानसिक उत्पीड़न किया, साथ ही उनकी छवि खराब करने की कोशिश भी की।

महिला प्रोफेसर ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। यहां आपको पूरा मामला भी बताते है। दरअसल हरिद्वार निवासी नितिन जैन ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नितिन ने कहा कि साल 2014 में उसकी शादी हुई थी। उन्होंने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर प्रोफेसर बनाया, लेकिन नौकरी लगने के बाद पत्नी के तेवर बदल गए। वो किसी और के नजदीक आ गई और इसी वजह से पति (Haldwani husband dharna) से दूरियां बनाने लगी।

वहीं प्रोफेसर पत्नी ने इस मामले में मीडिया में किसी तरह की बात नही की है। वो मीडिया के सामने अपना पक्ष नहीं रख रहीं। उनका कहना है कि ये मामला कोर्ट में है। बहरहाल उन्होंने पुलिस को इस मामले में पति के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page