othersक्राइम

मदरसे पर फहरा दिया इस्लामिक झंडा, यहां का है मामला

खबर शेयर करें -

बाराबंकी के हैदरगढ़ में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुबेहा थाना क्षेत्र के रामपुर मजरे जमीन हुसैनाबाद गांव में स्थित एक भवन पर इस्लामिक झंडा फहरा दिया गया। बाकायदा झंडा फहराने के बाद मिष्ठान का वितरण बच्चों में किया। ग्रामीणों के अनुसार भवन में मदरसा संचालित किया जाता है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है जबकि आयोजन करने वाले की तलाश चल रही है। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रामपुर गांव में एक भवन में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में इस्लामिक झंडा फहरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Cricket coach Narendra Shah पर लगे आरोप, कहता था 'आगे बढ़ना है तो CAU मेंबर्स की शारीरिक जरूरत पूरी करनी होगी'

आनन-फानन सुबेहा के इंस्पेक्टर संजीत कुमार सोनकर पुलिस पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कुछ देर में तहसीलदार शशि कुमार त्रिपाठी हैदरगढ़ सीओ जेएन अस्थाना और एलआईयू की टीम भी पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  दहेज नहीं लाने पर महिला संग बर्बरता, पति ने पहले की पिटाई; फ‍िर सिर चूल्‍हे में डालकर चेहरा जलाया

अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सीओ जेएन अस्थाना ने बताया कि, जहां झंडा फहराने की बात हो रही है वह मदरसा नहीं है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। निर्देश दे दिए गए हैं, कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page