Connect with us

मनोरंजन

IPL 2022 CSK vs KKR Live: केकेआर ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, सीएसके की बल्लेबाजी

खबर शेयर करें -

IPL 2022 CSK vs KKR Live: आइपीएल के 15वें सीजन का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले साल की उप-विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

इस बार दोनों ही टीमों के कप्तान बदल गए हैं जिसमें सीएसके की अगुआई रवींद्र जडेजा करेंगे तो वहीं केकेआर की कप्तानी श्रेयस अय्यर के हाथों में होगी। इसमें से सीएसके चार बार चैंपियन रह चुकी है तो वहीं केकेआर ने दो बार खिताब जीते हैं। 

सीएसके की संभावित प्लेइंग इलेवन-

डेवोन कानवे, रितुराज गायकवाड़, राबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धौनी (विकेटकीपर), महेश थीक्षाना/क्रिस जार्डन, ड्वेन ब्रावो, तुषार देशपांडे, एडम मिल्ने।

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन 

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, चमिका करुणारत्ने, सुनील नरेन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, उमेश यादव। 

मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सीएसके के लिए पिछले सीजन में काफी अच्छा रहा था जहां इस टीम ने पांच में से चार मैच जीते थे तो वहीं केकेआर ने इस स्टेडियम पर कुल 11 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 10 मैचों में हार मिली है। वहीं आइपीएल में दोनों टीमों के मुकाबलों के बारे में बात करें तो सीएसके को केकेआर के खिलाफ 17 मैचों में जीत मिली है तो वहीं केकेआर को सीएसके के खिलाफ अब तक 8 मुकाबलों में जीत नसीब हुई है। यानी आंकड़ों में सीएसके पूरी तरह से केकेआर पर हावी नजर आ रही है। 

सीएसके व केकेआर की मौजूदा टीमों के बारे में बात करें तो अब कागज पर दोनों टीमें अच्छी दिख रही हैं। सीएसके के पास बल्लेबाज के तौर पर कानवे, रितुराज, उथप्पा, रायुडू, व धौनी हैं तो वहीं इस टीम के पास आलराउंडर्स की कोई कमी नहीं है। खुद कप्तान रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, ड्वेन ब्रावो ये सब शानदार आलराउंडर हैं। हालांकि दीपक चाहर की कमी टीम को खलेगी जो शायद ही पहले मैच में खेलेंगे, लेकिन गेंदबाजी में जार्डन, मिल्ने, तुषार जैसे गेंदबाज हैं। कोलकाता की टीम में वेंकटेश अय्यर, रहाणे, श्रेयस अय्यर, नीतीश राणआस बिलिंग्ज जैसे बल्लेबाज हैं तो वहीं रसेल जैसे आलराउंडर। टीम की गेंदबाजी नरेन और वरुण चक्रवर्ती से काफी मजबूत दिख रही है। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page