Connect with us

मनोरंजन

IPL 2022: सीएसके की कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार साथ आए कोहली और धौनी, प्रैक्टिस सेशन के दौरान मिले दोनों

खबर शेयर करें -

 इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में भारतीय टीम के दो सबसे सफल कप्तान अपनी टीम की अगुआई नहीं करेंगे। पहले रायल चैलेंजर्स बैंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने की घोषणा की तो आइपीएल शुरू होने से दो दिन पहले ही महेंद्र सिंह धौनी ने कप्तानी की जिम्मेदारी रवींद्र जडेजा के हाथों में दे दी। कोहली इस बार फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में तो धौनी जडेजा के नेतृत्व में उतरेंगे।

धौनी के कप्तानी छोड़ने के बाद पूर्व कप्तान कोहली ने ट्विट कर लिखा कि येलो जर्सी में कप्तानी का कार्यकाल अब नहीं होगा। फैंस इस अध्याय को कभी भी नहीं भूल पाएंगे। ऐसा नहीं है कि कोहली ने धौनी की कप्तानी को लेकर पहली बार उनकी तारीफ की है क्योंकि उन्होंने उनकी कप्तानी के अंदर रहकर ही बहुत कुछ सीखा है।

आइपीएल शुरू होने से पहले दोनों को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान साथ देखा गया। धौनी और कोहली ने हमेशा से एक दूसरे की प्रशंसा की है। लेकिन आइपीएल में जब दोनों अपनी-अपनी टीमों के साथ एक दूसरे के खिलाफ खड़े हुए फिर भी दोनों के बीच एक दूसरे के प्रति सम्मान कभी भी कम नहीं हुआ। दोनों की बोंडिंग को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब चर्चा करते हैं। यहां तक कि 1983 वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म के हीरो रणवीर सिंह ने भी दोनों की बोंडिंग की ताऱीफ की थी। उन्होंने टिप्पणी की थी कि “एक मेरा दिल है एक मेरी जान है”

इस बार टीमों को दो वर्चुअल ग्रुपों में बांटा गया है और दोनों टीमों को एक ही ग्रुप बी में जगह मिली है। इन दोनों टीमों के अलावा इस ग्रुप में सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स और पहली बार आइपीएल खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम है। आइपीएल के 15वें सीजन में दोनों खिलाड़ी पहली बार 12 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page