Connect with us

मनोरंजन

Indian Idol 12 फेम पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल लीगल मामले में फंसे, जानें क्या है मसला

खबर शेयर करें -

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और फस्ट रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अपने रोमांटिक गानों और सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन हाल ही में वह एक कानूनी पचड़े में फंस गए हैं, जिसके बाद उनके करियर को लेकर मुसीबत बढ़ सकती है. ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (M/s Octopus Entertainment Pvt Ltd) द्वारा संगीत एल्बम की शूटिंग और प्रचार करने से इनकार कर दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी ने ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (M/s Octopus Entertainment Pvt Ltd) से ऐग्रीमेंट किया था, जिसमें कहा गया था कि इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विजेताओं को उनके साथ रोमांटिक एल्बम के साथ उसे प्रमोट भी करना होगा. लेकिन अब पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अपने वादे से मुकर गए हैं.

ये है मसला
लीगल नोटिस के मुताबिक, इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन को ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने अप्रोच किया था. उन्होंने सूचना दी थी कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने ऐग्रीमेंट किया है. इसमें अरुणिता और पवनदीप की सर्विसेज देने की बात कही गई थी. लेकिन अब एक गाने की शूटिंग के लिए भी दोनों आर्टिस्ट प्रोड्यूसर्स का सहयोग नहीं कर रहे हैं.

सोनी ने नहीं लिया कोई एक्शन
रिपोर्ट के मुताबिक, पहले अरुणिता फिर पवनदीप ने गाने की शूटिंग, प्रमोशन और रिलीज में सहयोग करना बंद कर दिया. सोनी को जब जानकारी दी गई तो उन लोगों ने कोई एक्शन नहीं लिया.

IMPPA ने मांगी चैनल से टिप्पणी तो मिला ये जवाब
वहीं, जब IMPPA (Indian motion pictures producers association) ने Sony से उनकी टिप्पणी मांगी, तो उन्होंने यह कहते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया कि Sony की यह विशेष कंपनी IMPPA की सदस्य नहीं थी, बल्कि Sony की अन्य कंपनियां थीं. उन्होंने कहा कि यह कंपनी केवल फिल्मों, वेब सीरीज के साथ-साथ धारावाहिकों के मामलों के लिए निर्माता सदस्यों के साथ काम करती है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in मनोरंजन

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page